Sunday, May 5, 2024

बीजेपी विधायक पहुंचे थे थाने, कार्यकर्ता की थी सिफारिश, बोला दरोगा- ‘मेरी फांसी करवा दो’, हुआ लाइन हाज़िर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आगरा। सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में छावनी के बीजेपी विधायक डॉ. जीएस धर्मेश और एक दरोगा के बीच तीखी कहासुनी चल रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक फोन पर बात करते हुए कह रहे हैं कि आप ही सुनिए दरोगा मुझसे किस तरह से ऊंची आवाज में बात कर रहे हैं। इस पर दरोगा कहता है कि आप बेवजह दबाव बना रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

दरअसल, मंगलवार को पूर्व मंत्री और विधायक डॉ. जीएस धर्मेश किसी पार्टी कार्यकर्ता की सिफारिश लेकर थाना सदर पहुंचे थे। विधायक थाने के बाहर अपनी गाड़ी में बैठे रहे और अपने गनर से इंस्पेक्टर को बुलाने के लिए कहा। थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने बताया कि इंस्पेक्टर नहीं हैं लेकिन लाल कुर्ती चौकी पर तैनात मुकेश निगम वहां मौजूद हैं। इस पर विधायक ने दरोगा मुकेश को बाहर बुलाने के लिए कहा, लेकिन वो बाहर नहीं आए। काफी टाइम होने पर भाजपा विधायक खुद ही थाने के अंदर पहुंचे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाने के अंदर जाने के बाद दरोगा विधायक से तेज अवाज में बात करने लगा। जिस पर पूर्व मंत्री ने कहा कि इतना तेज मत बोलो, बस एक कार्यकर्ता की समस्या है, उसे लेकर आया था। क्यूंकि इंस्पेक्टर इस वक्त नहीं हैं तो आप सुन लो और उनके आने पर उन्हें बता देना। दरोगा ने फिर भी विधायक की बात नहीं सुनी।

दरोगा के इस बर्ताव के बाद विधायक गुस्सा गए और उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों को फोन घुमा दिया और दरोगा की शिकायत की। इसी बीच दरोगा यह कहते हुए वहां से बाहर निकल गया कि हम किसी के दबाव में नहीं आएंगे। वो चिल्लाते हुए आगे यह कहता है कि, ‘इनके पैर छू लें तब तो अच्छा है, लेकिन हम नहीं छू पाएंगे।’ 

पूर्व मंत्री और विधायक डॉ. जीएस धर्मेश ने जब इस बारे में बात की गयी तो उन्होंने कहा कि- ‘मैंने दरोगा के साथ किसी भी प्रकार की गलत बात नहीं की थी। बाद में पता चला कि मेरे आने से पहले भी दरोगा ने किसी महिला फरियादी के साथ इसी तरह का व्यवहार किया था जिस पर महिला ने उसे हड़का दिया था। वह इसी बात की वजह से पहले से ही गुस्से में बैठा था। इसीलिए मेरे साथ भी उसके व्यवहार में काफी अभद्रता थी। उसने ‘करवा दो मेरी फांसी, नहीं सुनता’ कुछ इस तरह के शब्द बोलकर उसने मेरी बात को दरकिनार किया।’

बता दें कि यह वीडियो वायरल होते ही डीसीपी सिटी ने इस मामले में जांच पड़ताल की जिसके बाद उन्होंने चौकी प्रभारी मुकेश निगम को लाइन हाजिर कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय