Thursday, September 19, 2024

मेरठ से लापता नर्सिंग का छात्र नोएडा से बरामद,घर से रिपेयर कराने निकला था

मेरठ। संदिग्ध परिस्थितियों में रविवार को लापता हुए मवाना निवासी नर्सिंग के छात्र आहद सैफी छात्र को पुलिस ने नोएडा से बरामद कर लिया। छात्र की चप्पल और बुलेट इंचौली में मवाना हाईवे पर फिटकरी पुल के पास मिली है। इससे छात्र के अपहरण की आशंका जताई जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिजनों ने मामले में सदर बाजार थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज आदि की मदद से छात्र का सुराग लगाने में जुटी थी। पुलिस ने छात्र से पूछताछ की तो उसने चाैंकाने वाला खुलासा किया।

 

दरअसल, मवाना निवासी आहद सैफी नर्सिंग का छात्र है। वह शनिवार को बुलेट बाइक रिपेयरिंग कराने के लिए सोतीगंज आया था। परिजन ने फोन मिलाया तो उसका नंबर स्विच ऑफ था। परिवार के लोगों ने सदर बाजार पुलिस को मामले की जानकारी दी। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि आहद सदर बाजार में बुलेट पर सवार होकर घूमता दिखाई दे रहा है। इसके बाद सोतीगंज में बुलेट की रिपेयरिंग कराई।

 

मैकेनिक ने बताया कि उसका मोबाइल चार से पांच प्रतिशत चार्ज था। इसलिए वह मोबाइल से ऑनलाइन पेमेंट नहीं कर पाया। इसके बाद सदर बाजार क्षेत्र में ही आहद का मोबाइल बंद हो गया। रविवार सुबह लावारिस हालत में आहद की बुलेट फिटकरी पुल के पास मिली। पुलिस ने पड़ताल की तो पास में ही उसकी चप्पल भी मिल गई। छात्र आहद को पुलिस ने नोएडा से बरामद कर लिया। शेयर ट्रेडिंग में नुकसान होने पर उसने खुद के लापता होने का नाटक रचा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय