Thursday, September 19, 2024

गाजियाबाद में संभव जनसुनवाई : निगम अधिकारियों ने सुनीं जन समस्याएं, सबसे अधिक शिकायत निर्माण विभाग से

गाजियाबाद। नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक के निर्देश पर गाजियाबाद नगर निगम मुख्यालय पर संभव जनसुनवाई का आयोजन हुआ। जिसके अंतर्गत 11 शिकायतें विभिन्न विभागों से संबंधित प्राप्त हुईं। अधिकांश शिकायतें निर्माण विभाग से संबंधित पाई गईं। जिन पर अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार यादव तथा अवनिंद्र कुमार सहित विभागीय अधिकारियों ने समस्याओं को सुना। इसी के साथ अविलंब कार्यवाही के निर्देश टीम को दिए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार यादव ने बताया जनसुनवाई संभव का आयोजन होता है। जिसमें समस्त विभागीय अधिकारी उपस्थित रहते हैं। नगर आयुक्त  के निर्देश पर सभी अधिकारी संबंधित शिकायतकर्ता से समन्वय करते हुए समस्याओं का समाधान की कार्यवाही करते हैं। इसी क्रम में संभव जनसुनवाई का आयोजन हुआ 11 संदर्भ प्राप्त हुए उपस्थित विभागीय टीम को कार्यवाही के निर्देश दिए गए, कार्यवाही कराई गई।

 

 

निर्माण विभाग से पांच, स्वास्थ्य विभाग से तीन प्रकाश विभाग से एक टैक्स विभाग से एक जलकल विभाग से एक अतिक्रमण संबंधित दो तथा अन्य विभाग संबंध एक संदर्भ प्राप्त हुआ संभव के दौरान कई माननीय पार्षद भी उपस्थित हुए जिनके द्वारा अपने क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों से विचार विमर्श किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय