Sunday, May 19, 2024

बेटे की पेरेंट्स मीटिंग से लौट रही बाइक सवार मां की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर हनुमान मूर्ति तिराहे पर गेहूं से भरे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार महिला की ट्रक के पहिए के नीचे आने से मौत हो गई और बाइक चला रहा उसका देवर और बेटा घायल हो गया।

महिला की मौत के बाद वहां मौजूद आक्रोशित लोगों ने दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे जाम कर दिया और ट्रक में आग लगा दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए और ट्रक में लगी आग पर काबू पाया और वहां अनियंत्रित स्थिति को संभाला। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना कटघर क्षेत्र के पीतल बस्ती परिवर्तन स्कूल के पास के निवासी रोहित वर्मा सर्राफा व्यापारी हैं। परिवार में पत्नि पूजा वर्मा (35 वर्ष), दो बेटे आर्यन (5 वर्ष), विनायक (7 वर्ष), पिता अशोक वर्मा, माता संतोषी वर्मा व भाई मोहित वर्मा हैं। मंगलवार को रोहित अपने किसी काम से दिल्ली गया हुआ था। रोहित का बड़ा बेटा विनायक गलशहीद थाना क्षेत्र स्थित गांधी नगर पब्लिक स्कूल में पढ़ाई करता हैं। विनायक के स्कूल में पेरेंट्स मीटिंग थीं जिसमे उसकी मां पूजा अपने देवर मोहित वर्मा के साथ गांधी नगर पब्लिक स्कूल गई थी।

आज दोपहर लगभग ढाई बजे पूजा मोहित वर्मा के साथ ही पेरेंट्स मीटिंग से बाइक से घर पीतल बस्ती लौट रही थी । रास्ते में कटघर थाना क्षेत्र हनुमान मूर्ति तिराहे के पास सामने से आ रहें गेहूं से भरे ट्रक ने मोहित की बाइक में टक्कर मार दी जिससे मोहित और उसका भतीजा विनायक भाभी पूजा तीनों नीचे गिर गए और पूजा ट्रक के टायर के नीचे आ गईं उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हों गईं जबकि बेटा विनायक और देवर मोहित गंभीर घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। मोहित की हालत को गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उसे दिल्ली रेफर कर दिया जबकि उसके भतीजे विनायक का उपचार करके उसे घर भेज दिया।

घटना के तुरंत बाद घटना स्थल पर मौजूद आक्रोशित लोगों ने दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे जाम कर दिया। फिर देखते ही देखते ट्रक में आग लगा दी। घटना की जानकारी लगते ही आला अधिकारी और कई थानों की फोर्स को मौके पर बुलाया गया। इस दौरान दमकल की टीम को भी बुलाया गया और ट्रक में लगी आग पर दमकल की टीम ने काबू पाया इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह आक्रोशित लोगों को शांत करवाया और स्थिति को सामान्य किया और मृतका पूजा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया गेहूं से भरा ट्रक जा रहा था जिससे बाइक टकरा गई और महिला की मौत हों गईं। मृतका पक्ष के व स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए थे, जाम लगा दिया। आक्रोशित लोगों में किसी ने ट्रक में आग लगा दी। ऐसे लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई की जाएंगी। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। मृतका के परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय