Wednesday, April 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में गंगनहर पटरी पर फल विक्रेता के साथ बाइक सवारों ने की मारपीट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। गंगनहर पटरी मार्ग किनारे स्ट्रॉबेरी बेंच रहे विक्रेता के साथ बाइक सवार युवको ने मारपीट कर दी। पीडि़त ने मारपीट व छीन झपट के गम्भीर आरोप लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है दिनदहाड़े हुई घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। भोपा थाना क्षेत्र के गांव बेलडा निवासी शाहरुख ने भोपा थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि काफी समय से वह गंग नहर पटरी किनारे स्ट्रॉबेरी की दुकान लगाता है। सोमवार दोपहर गांव का ही एक युवक अपने दो अज्ञात साथियों के साथ उसकी दुकान पर आया और उससे पूछे बिना उसकी स्ट्रॉबेरी उठाकर खा ली और बिना पैसे दिए वापिस जाने लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडि़त ने बताया कि जब उसने उनसे पैसे मांगे तो आरोपियों ने दबंगई दिखाते हुए लात मुक्को और डंडों से उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी जिससे उसे काफी चोटें आई है। इस दौरान पीडि़त ने आरोपियों पर रूपए छीनने के भी आरोप लगाये हैं पीडि़त शाहरुख ने थाने पर तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कर्रवाई की मांग की है। पुलिस में घायल शाहरुख को उपचार कर लिए अस्पताल भेज दिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि पीडि़त के साथ मारपीट की जानकारी मिली है। रुपए छीनने का कोई मामला नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय