Tuesday, June 25, 2024

सहारनपुर में बाइक सवार बदमाशों ने की दो जगह फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

सहारनपुर। सहारनपुर में बाइक सवार 3 बदमाशों ने 50 मीटर की दूरी पर 2 बार फायरिंग की। इसका सीसीटीवी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि सोमवार की रात को घरों के बाहर कुछ युवक बैठे हैं और तभी तीन युवक बाइक पर आए और गोली चलाकर भाग गए। फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रामपुर मनिहारान कस्बे के मोहल्ला बंजारान में कोतवाली से मात्र 200 मीटर दूर सोमवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर बैठे युवक पर तमंचे से फायरिंग कर दी। भागते समय कुछ दूरी पर बाइक के सामने आए युवक को देख बदमाशों ने फिर से फायरिंग की।

गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। फायरिंग की घटना से लोग दहशत में आ गए। पीड़ित नफीस की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 

नगर पंचायत रामपुर मनिहारान के पास नफीस अहमद पुत्र अनीश मोहल्ले के लोगों से साथ घर के बहार बैठा था। सोमवार रात 10:15 बजे बाइक सवार बदमाश वहां पहुंचे और उन्होंने नफीस पर फायरिंग कर दी। इससे वहां बैठे लोगों में भगदड़ मच गई। बाइक सवार भागने लगे तो रास्ते में एक युवक ने उन्हें रोकने का प्रयास किया।

इस पर बदमाशों ने फिर से फायरिंग की और फरार हो गए। फायरिंग की घटना के बाद मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला। इसमें बदमाश फायरिंग करते नजर आ रहे हैं।

पुलिस क्षेत्राधिकार नकुड़  एस एन वैभव पांडे  का कहना है कि घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय