Saturday, April 27, 2024

सहारनपुर में बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी की महिला कर्मचारी से की लूट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर में एक निजी फाइनेंस कंपनी में काम करने वाली युवती से बाइक सवार बदमाशों ने 70 हजार की नकदी से भरा बैग लूट। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। एसएसपी और एसपी सिटी ने मौके पर पहुंचकर जांच की। जानकारी के अनुसार नानौता निवासी रचना पांचाल एक निजी फाइनेंस कंपनी में नौकरी करती हैं। रामपुर मनिहारान क्षेत्र में दिल्ली रोड पर उनका कार्यालय है। आज  वह क्षेत्र के कुछ गांवों से समूहों की महिलाओं से रुपयों की कलेक्शन कर बाइक पर घर लौट रही थी।
रचना के मुताबिक, वह जब गांव नैनखेड़ी-सलेमपुर मार्ग पर पहुंची तो पीछे बाइक पर आए दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर उनका बैग लूट लिया। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। बैग में 70 हजार की नकदी थी। पता लगते ही कोतवाली रामपुर मनिहारान पुलिस मौके पर पहुंची।
एसएसपी डा. विपिन ताडा और एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन बदमाश वारदात को अंजाम देकर भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली है, जिसके आधार पर पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं। एसएसपी सहारनपुर डा.विपिन ताडा ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को लगा दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय