Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर बाइक सवार महिला की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। सीकरी सिकन्दरपुर मार्ग से जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर बाइक सवार महिला सड़क पर गिरकर घायल हो गयी। घायल को भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लाया गया।जहाँ चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली की कब्ज़े में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

उत्तराखंड के मंगलौर थाना क्षेत्र के गाँव सिकन्दरपुर निवासी ओमवीर अपने बहनोई बिजेन्द्र की मौत की खबर पर अन्तिम सँस्कार में शामिल होने के लिये थाना भोपा क्षेत्र के गाँव सीकरी में अपनी पत्नी मीराँ देवी व छोटे भाई प्रदीप की पत्नी 35 वर्षीय सुनीता व दो वर्षीय भतीजी नैना को लेकर बाइक द्वारा जा रहे थे। जैसे ही वह सीकरी के निकट पहुंचे तभी पीछे से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक में साइड मार दी, जिससे बाइक पर सवार सुनीता सड़क पर गिरकर घायल हो गयी। राहगीरों की सूचना पर पहुँची एम्बुलेंस द्वारा घायल सुनीता को भोपा सी एच सी पर लाया गया जहाँ चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना की जानकारी कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है, जबकि ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। सुनीता अपने पीछे पाँच वर्षीय पुत्र विनीत व दो वर्षीय नैना को छोड़ गयी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय