Wednesday, May 8, 2024

शामली में बीजेपी प्रत्याशी नहीं पचा पाए हार, बीजेपी कार्यकर्ताओं में आपस में ही हो गयी गाली गलौच

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड 10 से भाजपा प्रत्याशी अमित विश्वकर्मा द्वारा 28 मतों की हार को न पचाते हुए प्रशासन से दोबारा रिकाउंटिंग की मांग की, जिसका भाजपा के कार्यकर्ताओं के द्वारा ही विरोध किए जाने पर हंगामा खडा हो गया। भाजपा प्रत्याशी व भाजपा समर्थकों में गाली गलौच के साथ ही हाथापाई की नौबत तक आ गई। दोनों ही पक्षों ने  एक दूसरे पर गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में कार्य किए जाने का आरोप लगाया।

शनिवार को शहर के नवीन मंडी स्थल में नगर निकाय चुनाव की मतगणना लगभग पूरी हो चुकी थी। एक दो वार्डो को छोडकर प्रत्येक वार्ड के परिणाम घोषित किए जा चुके थे। प्रशासन द्वारा निष्पक्ष मतगणना कराते हुए वार्ड 10 से निर्दलीय प्रत्याशी प्रमोद कुमार को 28 मतों से विजय घोषित कर दिया गया। जिसका भाजपा प्रत्याशी अमित विश्वकर्मा द्वारा विरोध करते हुए लिखित में रिकाउंटिंग कराये जाने की मांग की गई  जिसका भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही विरोध शुरू कर दिया और देखते ही देखते हुए भाजपा सभासद प्रत्याशी व भाजपा कार्यकर्ताओं में गाली गलौच के साथ साथ हाथापाई की नौबत आ गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे पर अमर्यादित टिप्पणी भी की गई। दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे पर गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में कार्य करने का आरोप भी लगाया गया। हंगामा बढता देख सीओ सिटी बिजेन्द्र भडाना की भाजपा कार्यकर्ताओं से तीखी झडप भी हुई। जिसके बाद पहुंचे एसडीएम सदर उद्धव त्रिपाठी ने रिकाउंटिंग न कराये जाने का आश्वासन देकर दोनों पक्षों को शांत  कराया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय