Tuesday, September 17, 2024

कैराना नगर पालिका के चेयरमैन बने शमशाद अंसारी, कांधला में सपा के नजमुल इस्लाम जीते

शामली। कैराना नगर पालिका परिषद के चेयरमैन सीट पर शमशाद अंसारी चुनाव जीत गए है। उन्हें एसडीम कैराना निकिता शर्मा ने प्रमाण पत्र दिया।

जिले की नगर निकायों में हुए चुनाव का परिणाम घोषित हो गया। जिसमें भाजपा और रालोद को जहां दो-दो सीटों पर जीत मिली है। वहीं बसपा और सपा को मात्र एक-एक सीट पर ही जीत हासिल हुई है। जबकि एक नगर पालिका सहित तीन नगर पंचायतों में निर्दलीयों ने बाजी मारी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांधला नगर पालिका में सपा के हाथ बाजी रही। यहां पर सपा के नजमुल इस्लाम ने भाजपा के नरेश सैनी को 1960 वोटों से हराया। वहीं कैराना नगर पालिका में निर्दलीय प्रत्याशी शमशाद अहमद ने निर्दलीय प्रत्याशी राशिद अली को 418 वोटों से हराया। यहां पर भाजपा प्रत्याशी सेठपाल चौथे नंबर पर रहे।

नगर पंचायतों में बनत में रालोद की कुसुम देवी और गढ़ीपुख्ता में रालोद के प्रमोद कुमार विजयी रहे। जबकि झिंझाना नगर पंचायत में भाजपा के सुरेशपाल कश्यप को कड़े मुकाबले में जीत हासिल हुई। बसपा का खाता जलालाबाद नगर पंचायत में खुला, यहां पर जहीर मलिक विजयी हुए। इनके अलावा थाना भवन में निर्दलीय मुशयदा, एलम में निर्दलीय रीना और ऊन में निर्दलीय प्रदीप चौधरी चेयरमैन निर्वाचित हुए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय