Monday, May 27, 2024

नगर पालिका परिषद शामली की पहली बोर्ड बैठक में 15 करोड के विकास कार्यो पर लगी मोहर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। नगर पालिका परिषद शामली की पहली बोर्ड बैठक में 15 करोड के विकास कार्यो पर मोहर लगी। चेयरमैन अरविन्द संगल की अध्यक्षता में हुई बोर्ड बैठक में सभासदों ने सबसे ज्यादा साफ सफाई और डोर टू डोर कूडा कलैक्शन की समस्याओं को उठाया, जिस पर चेयरमैन ने सफाई इंस्पेक्टर राखी यादव को वार्डो से हटाते हुए पूरे शहर के 25 वार्डो की सफाई की जिम्मेदारी सफाई इंस्पेक्टर आदेश सैनी को सौंप दी।

शुक्रवार को नगर पालिका सभागार में नवनिर्वाचित बोर्ड के सदस्यों व अध्यक्ष की पहली बोर्ड बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए चेयरमैन अरविन्द संगल ने बोर्ड बैठक का एजेंडा प्रस्तुत किया। बोर्ड बैठक में वार्ड सभासदों ने क्षेत्र में साफ सफाई और डोर टू डोर कूडा कलैक्शन में सही कार्य न करने पर असंतोष जाहिर किया। साफ सफाई के लिए कर्मचारियों की तैनाती करने और डोर टू डोर कूडा कलैक्शन में लोगों के घरों से कूडा उठाये जाने के लिए बेहतर व्यवस्था की मांग की। जिस पर प्रत्येक वार्ड में कूडा वाहन देने की घोषणा का प्रस्ताव पास किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

साथ ही बोर्ड बैठक में सभी की सहमति से चेयरमैन अरविन्द संगल ने सफाई इंस्पेक्टर राखी यादव को सफाई अभियान से हटाते हुए शहर के 25 वार्डो की सफाई की जिम्मेदारी आगामी 3 महीनों के लिए सफाई इंस्पेक्टर आदेश सैनी को सौपी। हर वार्ड में चार नये खंबे देने की घोषणा और स्ट्रीट लाईटों को लगवाये जाने की सहमति बनी। चेयरमैन अरविन्द संगल ने कहा कि नगर पालिका से संबंधित हर व्यक्ति की समस्या का समाधान एक सप्ताह में होगा।

भ्रष्टाचार बर्दाश्त नही किया जायेगा। उन्होने कहा कि कुछ अधिकारी कर्मचारियों से रूपये लेकर उनको डयूटी मुक्त कर देते है। यह बर्दाश्त नही किया जायेगा। कर्मचारियों की डयूटी वार्ड सभासद के यहां से लगाई जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय