Saturday, May 18, 2024

मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल भाजपा में हुई शामिल, लड़ सकती है लोकसभा चुनाव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं। वह शनिवार (16 मार्च) दोपहर लगभग 1.20 बजे नई दिल्ली स्थित बीजेपी दफ्तर पहुंचकर भगवा पार्टी में शामिल हुईं। उनका स्वागत भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह और मीडिया प्रमुख अनिल बालूनी ने किया।

देश भर में आचार संहिता लागू होने से पहले यह क्रम जारी है। यह लगभग सभी पार्टियों में ऐसी ही प्रक्रिया चल रही है तो कोई किसी पार्टी से आ रहा है और कोई दूसरी पार्टी को अलविदा कहकर ज्वाइन की। लेकिन, अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।  इस बीच बताते चले कि कई मौकों पर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अनुराधा पौडवाल सार्वजनिक मंच पर तारीफ भी कर चुके हैं। जनवरी में जब उत्तर प्रदेश के अयोध्या में उद्घाटन हुआ था, तब भी उन्होंने राम मंदिर में भजन गाया था। अनुराझा पौडवाल की उम्र लगभग 70 वर्ष है। उनकी शादी साल 1969 में अरुण पौडवाल से हुई थी, जो एसडी बर्मन के असिस्टेंट और एक म्यूजक कंपोजर भी थे। उनके दो बच्चें हैं, बेटे का नाम आदित्य पौडवाल और एक बेटी कविता पौडवाल हैं। साल 1991 में उनके पति की हादसे में अचानक से मौत हो गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर गायिका अनुराधा पौडवाल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, “मुझे खुशी है कि मैं उस सरकार में शामिल हो रही हूं जिसका सनातन (धर्म) से गहरा संबंध है। यह मेरा सौभाग्य है कि मैं आज बीजेपी में शामिल हो रही हूं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय