Saturday, May 18, 2024

थानाभवन में राव मुशयदा ने बीजेपी प्रत्याशी को किया पराजित, रालोद नेता दो बार हार चुके थे, पत्नी ने चखा दिया जीत का स्वाद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
थानाभवन-नगर पंचायत अध्यक्ष पद के प्रतिष्ठा पूर्ण रोचक मुकाबले में  निर्दलीय प्रत्याशी राव मुशयदा ने बीजेपी  प्रत्याशी अंजली शर्मा को 1131 मतो से पराजित कर नगर की प्रथम महिला नागरिक बनने का गौरव प्राप्त किया समर्थकों  ने जम कर जश्न मनाया।  गठवन्धन व बसपा प्रत्याशी को भी करारी हार का सामना करना पड़ा।
थाना भवन नगर पंचायत चुनाव में चार राजनैतिक दलो भाजपा से अंजलि  शर्मा, गठवन्धन से महमूना, बसपा से मीना देवी, आप से शमा प्रवीण सहित निर्दलीय प्रत्याशी मुशयदा पत्नि हाजी राव जमशेद चुनावी मैदान मे थी। मतगणना के पश्चात राव मुशयदा ने 8990 मत प्राप्त कर विजय श्री प्राप्त की, दूसरे नम्बर पर 7859 मतो के साथ भाजपा प्रत्याशी अंजली शर्मा पत्नि पूर्व चैयरमैन संजय शर्मा को हार का मुंह  देखना पड़ा।
बसपा  प्रत्याशी मीना देवी को 1989 मत तथा गठबंधन  प्रत्याशी महमूना को1886 मत प्राप्त हुये। मतगणना में विजयी प्रत्याशी मुशयदा ने प्रथम राऊड में बढ़त बनाने के बाद आखिरी राउंड  तक बढ़त बनाए रखी। नगर पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में  पूर्व गन्ना मंत्री सुरेश राणा की  प्रतिष्ठा भी दांव पर लगी थी।
भाजपा प्रत्याशी की हार के बाद जहाँ  भाजपा कार्यकर्ताओ में मायूसी छायी रही वही विजयी प्रत्याशी के सर्मथको ने जमकर जश्न मनाया।  विजय श्री प्राप्त करने के पश्चात नगर आगमन पर समर्थकों  ने आतिशबाजी ढोल नगाडो के साथ
हाजी राव जमशेद व नव निवीचित चेयरमैन का भव्य स्वागत किया तथा समर्थकों  ने एक दूसरे को मिष्ठान खिला कर बधाईया दी।
विदित रहे राव मुशयदा के पति हाजी राव जमशेद पूर्व में दो योजनाओं में अध्यक्ष पद का चुनाव लडकर  हार का स्वाद चख चुके है अब की बार उन्होंने अपनी पत्नि को चुनाव लड़वा कर विजय श्री प्राप्त कर ही ली। इस अवसर पर आयोजित स्वागत समारोह में नवनिर्वाचित चैयरमैन के पति रालोद नेता हाजी राव जमशेद ने सभी नगरवासियों का आभार व्यक्त किया व कहा कि क़स्बे की जनता का पूर्व की भांति सम्मान किया जाएगा व बिना भेदभाव के क़स्बे में विकास कार्य कराये जायेगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय