Thursday, June 27, 2024

भाजपा पार्षद ने महिला को सड़क पर पीटा, वीडियो वायरल, मकान को हटाने को लेकर हुआ था विवाद

वाराणसी। कोतवाली थाना क्षेत्र के बिंदु माधव वार्ड की भाजपा पार्षद पर क्षेत्र की ही एक महिला ने गंभीर आरोप लगाया है। भाजपा नेत्री का महिला के साथ सड़क पर मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसको लेकर कांग्रेस ने सीधे प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। पीड़ित महिला अर्चना सेठ ने आरोप लगाया है कि पार्षद कनकलता मिश्रा ने अपने पति (भाजपा नेता नलिन नयन मिश्रा) की शह पर मारपीट की है।

दरअसल बुधवार को पार्षद कनकलता मिश्रा बिंदु माधव वार्ड में चल रहे विकास कार्यो को देखने के लिए निकली थी। इसी दौरान सीवर लाइन बिछाने के कार्य में खाली मकान को बाधक बता उसे तोड़ने के लिए कहा। इस पर मकान की केयरटेकर अर्चना सेठ ने जब विरोध किया तो आरोप है कि पार्षद उससे मारपीट करने लगीं। इस मामले में पार्षद की तहरीर पर पीड़ित महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। महिला भी तहरीर लेकर पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले को लेकर महानगर महिला कांग्रेस कमेटी ने पीड़िता का समर्थन किया है। ज़िलाध्यक्ष महिला कांग्रेस अनुराधा यादव व महानगर अध्यक्ष महिला कांग्रेस पूनम विश्वकर्मा ने पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। दोनों नेत्रियों ने कहा कि आज एक घटना सामने आई है। जिसमें बिंदु माधव वार्ड से भाजपा पार्षद कनक लता मिश्रा एक महिला को लगातार मार पीट रही है। कनक लता मिश्र भाजपा मंडल अध्यक्ष नलिन नयन मिश्र की पत्नी है । दोनों पति पत्नी की  दबंगई से पूरा वार्ड परेशान है । महिला सुरक्षा की बात करने वाले प्रधानमंत्री मोदी,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तत्काल इस प्रकरण को संज्ञान में लेना चाहिए। महिला पार्षद की दबंगई निंदनीय है। महिला कांग्रेस पीड़िता को न्याय नही मिलता है तो आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय