Tuesday, April 30, 2024

फव्वारों को शिवलिंग का रूप देकर भाजपा ने हिंदुओं की भावनाओं को किया आहत : ‘आप’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली- आम आदमी पार्टी (आप)ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली में फव्वारों को शिवलिंग का रूप देकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने देशभर के हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है।

‘आप’के वरिष्ठ नेता एवं राजेंद्र नगर के विधायक प्रभारी दुर्गेश पाठक ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरे देश से हमें हज़ारों लोगों के फोन आ रहे हैं कि दिल्ली में भाजपा और देश के प्रधानमंत्री क्या कर रहे हैं। जब देश में जी-20 जैसा इतना बड़ा कार्यक्रम हो रहा है ऐसे समय में भाजपा ने इस देश के हिंदुओं के साथ जो किया है, उससे शिव भक्त और हिंदू धर्म के लोग बहुत क्रोधित हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने एक तस्वीर दिखाते हुए कहा,“ यह फोटो एनडीएमसी क्षेत्र का है, जो केंद्र के अधीन आता है। वहां के एक चौराहे पर फव्वारों को शिवलिंग की शक्ल दी गई है। फव्वारे से शिवलिंग के ऊपर गंदा पानी गिर रहा है। यह फोटो करोड़ों हिंदुओं के चेहरे पर एक तमाचा है। जो लोग भगवान शिव में आस्था रखते हैं, सभी जानते हैं कि कितना गलत काम किया गया है।”

‘आप’ विधायक ने कहा,“ भगवान के नाम पर भाजपा वाले वोट तो मांगना जानते हैं लेकिन भगवान की पूजा कैसे करनी है, वह इनको नहीं पता है। आज जब पूरी दुनिया के लोग दिल्ली आने वाले हैं, इस तरह शिवलिंग का अपमान करना करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने वाली बात है। आम आदमी पार्टी और देश के सभी हिंदू यह मांग करते हैं कि दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को तुरंत उनके पद से हटाया जाए। भाजपा को पूरे देश से मांफी मांगनी चाहिए।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय