Monday, May 6, 2024

मेरठ में नीलगाय की टक्कर से छात्र की मौके पर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के भावनपुर क्षेत्र में दो छात्रों की नीलगाय से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर लगने से एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा मामूली चोटिल हुआ है। बताया गया कि छात्र 10वीं की परीक्षा देने जा रहा था।
मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को नीलगाय की टक्कर से एक 10वीं के छात्र की मौत हो गई। वह परीक्षा देने जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में उसे नीलगाय ने टक्कर मारी। छात्र की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि गांव अब्दुल्लापुर स्थित जागीर मोहल्ला निवासी दसवीं का छात्र उजागर (18) पुत्र महिपाल बुधवार की सुबह अपने साथी सलीम बक्सर निवासी के साथ बाइक पर परीक्षा देने के लिए परीक्षितगढ़ क्षेत्र के परीक्षितगढ़ इंटर कॉलेज में जा रहा था। जब वे भावनपुर थाने से कुछ ही कदम की दूरी पर पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार से आ रही नीलगाय से जोरदार टक्कर हो गई।

 

इस हादसे में बाइक सवार उजागर की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा छात्र सलीम मामूली रूप से चोटिल हो गया। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, उजागर की मौत की जानकारी मिलते ही उसकी मां पूनम सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय