Sunday, October 1, 2023

औरैया में नेशनल हाईवे पर ट्राला व पुलिस जीप में भिड़ंत, कांस्टेबल घायल

औरैया। जनपद के अजीतमल कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर अंनत राम टोल प्लाजा के पास पुलिस की गाड़ी व ट्राला में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक पुलिस कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में उसको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा प्रथम उपचार देने के बाद मेडिकल कॉलेज सैफई में रेफर कर दिया है।

अनंतराम चौकी पुलिस मंगलवार की भोर नेशनल हाईवे पर गश्त कर रही थी। गश्त के दौरान अनंतराम टोल प्लाजा के पास पुलिस की जीप सड़क के किनारे खड़े ट्राला में जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी पुलिस की जीप का आगे का हिस्सा पूरी तरीके से चकनाचूर हो गया। इस हदासे में अनंतराम चौकी पर तैनात हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर स्थानीय दुकानदारों ने टोल प्लाजा के प्रबंधन को दी। टोल कर्मियों ने एंबुलेंस से घायल पुलिसकर्मी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्रथम उपचार के बाद कांस्टेबल की गंभीर हालत के चलते मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर कर दिया है।

मामले में जनपद के आला पुलिस अधिकारी ने बताया कि टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में घटना को देखकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,614FansLike
5,254FollowersFollow
38,356SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

- Advertisement -

सर्वाधिक लोकप्रिय