Sunday, June 16, 2024

भाजपा कर रही है सुप्रीम कोर्ट की अवमानना, कोर्ट ले स्वत: संज्ञान:अखिलेश

बलिया- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा पीडीए साकार बनाने पर राम मंदिर में ताला लगाने के आरोप को सुप्रीम कोर्ट की अवमानना करार दिया है। उन्होंने मांग की है कि इस तरह की भाषा का प्रयोग करने वालो के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट स्वयं संज्ञान लेकर कार्रवाई करे।

जिले के बेल्थरा रोड में एक निजी इंटरकालेज के मैदान में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज सलेमपुर लोकसभा से इण्डिया गठबंधन समर्थित समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रमाशंकर विद्यार्थी के समर्थन में एक जनसभा को सम्बोधित किया। जनसभा से इतर संवाददाताओं से बातचीत में भारतीय जनता पार्टी द्वारा इण्डिया गठबंधन की साकार बनने पर राम मंदिर में ताला लगाए जाने के आरोपों के सवाल पर उन्होंने कहा “ इस तरह की भाषा से सुप्रीम कोर्ट के फैसले की आवामाना हो रही है। सुप्रीम कोर्ट ऐसे लोगों के खिलाफ खुद संज्ञान लेके कार्रवाई करे।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं प्रधानमंत्री चेहरे के सवाल पर उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री बनने के लिए सुन्दर चेहरा नहीं सुन्दर मन होना चाहिए। सुन्दर चेहरे वाले केवल मेकप करते हैं।

भाजपा के 400 पर के नारे पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग चार सौ पार का नारा दे रहे थे वो लोग सातवें चरण के बाद 400 सीटें हार जायेंगे। उन्होंने कहा कि वो 543 में से 400 सीटें जीतने का दावा कर रहे थे वो 543 में से 400 घटाकर 143 सीटें नहीं जीत पाएंगे। देश की 140 करोड़ की जनता इनको 140 सीटों के लिए भी तरसा देगी।

उन्होंने दावा किया है कि प्रधानमंत्री मोदी का पद जाने वाला है इस लिए उनकी जुबान लड़खड़ा रही है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जब इंसान का आत्मविश्वास लड़खड़ा है, तो उसकी ज़बान भी लड़खड़ाती है। ये लड़ाई इसलिए है क्योंकि भाजपा के लोग संविधान बदलना चाहते हैं। बहुजन समाज के लोग भी एकजुट हो गए हैं तथा भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मतदान कर रहे हैं। छठवें चरण में जो बंपर वोट पड़ा है वो इण्डिया गठबंधन के पक्ष में है। इसकी वजह से उनकी जुबान लड़खड़ाने लगी है।

जिन्होंने डबल इंजन की सरकार का नारा दिया विकास के बलिया और देवरिया आते-आते उनके डबल इंजन के इंजन का धुआं क्यों निकल जाता है।

तेजस्वी को जेल भेजने की धमकी के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये संस्थाओं का ग़लत इस्तेमाल कर रहे हैं तथा अपनी मन मर्जी से संस्थाएं चला रहे हैं जिसको कभी जनता स्वीकार नहीं कर सकती है। उन्होंने दावा किया कि पीडीए और पूर्वांचल दोनों में पी आता है तथा पूरा पूर्वांचल पीडीए परिवार के साथ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय