Thursday, June 13, 2024

भाजपा अरविंद केजरीवाल को कर रही प्रताड़ित, उनकी कोठरी में कूलर तक नहीं : आतिशी

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत खत्म होने के बाद रविवार को उन्होंने तिहाड़ जेल में सरेंडर किया है। केजरीवाल के सरेंडर करने के बाद दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा, एलजी और पीएम मोदी को निशाने पर लिया। आतिशी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल को जो जमानत दी थी, उसका समय रविवार को खत्म हुआ और अरविंद केजरीवाल ने सरेंडर किया और तिहाड़ जेल गए। लेकिन,इसके बाद भी केंद्र सरकार को शांति नहीं मिली है। भाजपा केजरीवाल को प्रताड़ित करने में कोई भी कसर भी नहीं छोड़ रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने आरोप लगाया कि तिहाड़ जेल में सीएम केजरीवाल को एक कोठरी में रखा गया है, जहां इस तपती गर्मी में एक कूलर तक नहीं है। तिहाड़ में कुख्यात अपराधी के लिए भी कूलर की व्यवस्था की जाती है, वहां पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस तपती गर्मी में कूलर नहीं दिया गया है। मैं भाजपा से, एलजी साहब से पूछना चाहती हूं कि कितना नीचे गिरोगे। क्या आपकी क्रूरता की कोई सीमा नहीं है। उन्होंने कहा कि एक डायबिटीज के मरीज को जिनका वजन लगातार गिर रहा है।

 

 

उनकी टेस्ट के लिए आप उनकी जमानत को चैलेंज करते हैं। जब वह सरेंडर कर देते हैं, तो उनको एक तपती हुई कोठरी में रखते हैं। मैं भाजपा और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ये कहना चाहती हूं कि दिल्ली की जनता आपको कभी माफ़ नहीं करेगी। सीएम केजरीवाल को अगर आप इतना प्रताड़ित करेंगे, तो दिल्ली की जनता क्या, भगवन भी आपको माफ नहीं करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय