Saturday, June 15, 2024

शादी के अगले दिन ही नशीला पदार्थ पिलाकर माल चोरी करने वाली दुल्हन समेत तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली पुलिस ने शादी करने के अगली ही रात में परिजनों को खाने में नशीला पदार्थ पिलाकर माल चोरी कर फरार होने वाली दुल्हन सहित गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ा है। गिरफ्तार छपार निवासी बिचौलिया सुनील, बिजनौर निवासी दुल्हन पल्लवी व शादी के लिए युवती की व्यवस्था करने वाली पूनम चौधरी को गिरफ्तार किया है।
मखियाली निवासी प्रदीप ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसके भाई प्रवीण की शादी छपार के गांव परेई निवासी सुनील ने अपनी परिचित मुरादाबाद की मूल निवासी और वर्तमान में दुर्गा विहार नजीबाबाद की रहने वाली आशा उर्फ पूनम चौधरी के माध्यम से नगीना बिजनौर के मोहल्ला चौधरान निवासी पल्लवी से 20 मई को कराई थी। पल्लवी अगली ही रात में परिजनों को खाने में नशीला पदार्थ पिलाकर प्रदीप व उसकी मां को बेहोश कर जेवरात व 50 हजार रुपये चोरी कर फरार हो गई थी।
नई मंडी कोतवाली पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया है। प्रदीप ने बताया कि सुनील से उसकी जान पहचान सहारनपुर में एक परिचित के माध्यम से हुई थी। सुनील ने सवा लाख रुपये खर्च होना बताते हुए उसके भाई प्रवीण की शादी कराने का भरोसा दिया। 45 हजार रुपये शादी वाले दिन लेकर बाकी के रुपये दो दिन बाद कोर्ट मैरिज के समय देना तय किया था। शादी कर घर आने के अगली रात में पल्लवी ने घटना को अंजाम दिया था।
मंडी कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पल्लवी से जेवरात व 11 हजार आठ सौ रुपये बरामद किए। सीओ मंडी रुपाली राव ने बताया कि तीनों आरोपियों का चालान कर दिया गया है। इस गिरोह ने अब से पहले ऐसी कोई घटना की है इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय