Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में नाली को लेकर हुए विवाद में फायरिंग, युवक घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। क्षेत्र के गांव कसौली में खेत की सिंचाई करने गये प्रधान पुत्र पर ट्रैक्टर सवार युवक ने फावड़े से हमला बोल दिया, जिसके बाद घायल युवक जान बचाकर घर पहुंचा। वहां भी आरोपी पक्ष के एक युवक ने घायल युवक पर फायरिंग कर दी, जिससे युवक घायल हो गया। मौके पर पहुंची भोपा पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपा पर पहुंचाया, जहां युवक का उपचार किया गया, वहीं दूसरे पक्ष के घायल युवक ने भी अपने साथ मारपीट के आरोप लगाये हैं, उसे भी उपचार के लिये अस्पताल लाया गया। दोनों पक्षों ने आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव कसौली के पूर्व प्रधान शेर मोहम्मद ने जानकारी देकर बताया कि गुरुवार सुबह उसका पुत्र सलमान सिंचाई करने के लिये खेत पर गया था, जहां उसने सिंचाई नाली को खुर्द-बुर्द देखा। नाली को खुर्द बुर्द करने  की शिकायत आरोपियों से की गयी तो ट्रैक्टर चालक युवक ने पास रखे फावड़े से युवक पर हमला बोल दिया, जिससे सलमान घायल हो गया। सलमान घर पहुंचा, तो आरोपी पक्ष के एक युवक ने छत पर आकर अवैध पिस्तौल से फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिससे एक गोली सलमान की जांघ में आ धंसी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची भोपा पुलिस घायल को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंची, जहां से उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया है। वहीं दूसरे पक्ष के आलम ने बताया कि वह खेत में बाजरे की बुआई कर रहा था कि परिवार के ही सदस्य ने अपने ट्रैक्टर से उसके ट्रैक्टर में टक्कर मार दी, जिससे वह नीचे गिर गया तभी तीन आरोपियों ने मिलकर उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। घायल आलम को भोपा अस्पताल लाया गया, जहां उसका उपचार किया गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि एक ही परिवार के दो पक्षों में खेत की चकरोड व सिंचाई की नाली को खुर्द-बुर्द करने को लेकर विवाद हुआ है, जिसमें आलम नामक युवक मारपीट में घायल हुआ, जिसके बाद एक पक्ष के युवक द्वारा की गयी फायरिंग में सलमान नामक युवक घायल हो गया है। दोनों घायलों का अस्पताल में उपचार कराया गया है। तहरीर आने पर दोनों ओर से मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय