Sunday, May 12, 2024

मेरठ में भाजपा नेता गिरफ्तार, अस्पताल मालिक से मांगी थी 15 लाख की रंगदारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। गाजियाबाद के लोनी में अस्पताल मालिक से 15 लाख की रंगदारी मांगने वाले भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के वार्ड 75 की इकाई के महामंत्री मोहम्मद आसिफ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रकम नहीं देने पर आरटीआइ डालकर अस्पताल पर बुलडोजर चलवाने की धमकी दे रहा था।

आसिफ पुत्र निजामुद्दीन मेरठ में 25 फुटा रोड समर गार्डन में रहता है और अल्पसंख्यक मोर्चा के वार्ड 75 की इकाई का महामंत्री है। 29 मार्च को आसिफ ने गाजियाबाद के लोनी सिटी हास्पिटल एंड ट्रामा सेंटर के मालिक डा. रामनिवास सिंह को काल कर 15 लाख की रंगदारी मांगी थी। उससे पहले भी उनसे 20 लाख की रकम का इंतजाम करने के लिए कह चुका था। डाक्टर रामनिवास की तरफ से पुलिस को रिकार्डिंग भी मुहैया कराई गई थी। जिसमें सौदेबाजी कर रकम साढ़े 11 लाख कर दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लोनी पुलिस ने डाक्टर की तहरीर पर आसिफ के खिलाफ रंगदारी का मुकदमा दर्ज किया। रविवार की रात लोनी पुलिस ने एक प्लान के तहत आसिफ को रंगदारी की रकम लेने के लिए भूमिया के पुल पर बुलाया और गिरफ्तार कर लिया। आसिफ के परिवार से भी पूछताछ की। उस पर पहले भी लिसाड़ीगेट थाने में छह मुकदमे दर्ज हैं।

इस संबंध में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली का कहना है कि आसिफ भाजपा में नहीं है और न ही उस पर कोई पद है। पुलिस आरोपित पर कार्रवाई करे। पार्टी भी जांच कराएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय