Sunday, September 8, 2024

भाजपा नेता ने युवक को नंगा करके पीटा, वीडियो बनाकर मांगी रंगदारी, पुलिस ने नोटिस देकर ही थाने से छोड़ा !

नोएडा। एक युवक को कमरे में बंद करके उसके कपड़े उतार कर मारपीट करने और उसकी वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर, उससे पैसे लेने के मामले में दर्ज हुए रंगदारी के मामले में भी पुलिस ने बीजेपी नेता को थाने में बुलाया और केवल नोटिस देकर छोड़ दिया।

थाना जेवर क्षेत्र में 8 फरवरी को एक युवक को कमरे में बंद करके उसके कपड़े उतार कर मारपीट करने और उसकी वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर, उससे पैसे लेने के मामले में फरार चल रहे आरोपी को थाना जेवर पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की है। पुलिस ने उसे धारा 41- ए  सीआरपीसी के तहत नोटिस तामिल करवा कर उसे छोड़ दिया है। आरोपी भाजपा नेता  बताया जा रहा है। आरोपी को थाने से छोड़ने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 8 फरवरी को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई। जिसमें कुछ लोग एक युवक को एक कमरे में बंद करके उसके कपड़े उतार कर पीट रहे हैं, तथा उसकी वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए गए।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़ित चेतन कुमार ने मारपीट करने व रंगदारी मांगने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया था। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज आशीष तालान को थाने पर बुलाया तथा विवेचना के दौरान उससे पूछताछ की।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मुकदमा अपराध संख्या 31/2023 में बनाम आशीष तालान , रोहित तालान, नवदीप अत्री , किशन कुमार थाना जेवर पर पंजीकृत हुआ था। अभियोग की विवेचना के क्रम में अभियुक्त आशीष तालान को बयान एवं अन्य विवेचनात्मक कार्यवाही हेतु विवेचक के द्वारा तलब कर धारा 41A सीआरपीसी का नोटिस तामील करा कर वापस किया गया। शेष वांछित अभियुक्त रोहित तालान , किशन कुमार की तलाश की जा रही है। अभियुक्त आशीष तालान के कब्जे से अवैध शस्त्र की बरामदगी नहीं हुई है।।उन्होंने बताया कि जिन धाराओ में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज है, उसमें 7 वर्ष से कम की कारावास है। इसलिए उसे गिरफ्तार नहीं किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय