Saturday, April 27, 2024

शामली में बीजेपी नेताओं का कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन,कांग्रेस नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग,राष्ट्रपति के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। देश के प्रदेश झारखंड में कांग्रेस नेता के घर हुई छापेमारी के दौरान कई सौ करोड रुपए की मिली रकम को लेकर शामली जनपद में भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारीयो ने एक जुट होकर कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन किया और फिर राष्ट्रपति महामहिम के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। भ्रष्ट नेताओं के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है। भाजपा नेताओं ने आरोपी कांग्रेस सासद की सदस्यता अभी खत्म करने की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि शामली जनपद में सोमवार को बीजेपी पार्टी के पूर्व मंत्री सुरेश राणा जिला अध्यक्ष तेजिंदर  निर्वाल के नेतृत्व में कार्यकर्ता एकजुट हुए और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ नारेबाजी और धरना प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां उन्होंने धरना प्रदर्शन किया। और उन्होंने देश के प्रदेश झारखंड में कांग्रेस नेता के यहां पर हुई छापेमारी के दौरान करीब 400 करोड रुपए की रकम मिलने के बाद उन पर कार्रवाई की मांग की है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा धरना प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सोपा है। जिसमें उन्होंने कांग्रेसी सासद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

इस मामले में भाजपा पूर्व गन्ना मंत्री सुरेश राणा का कहना है कि देश के प्रदेश झारखंड में सासद के घर पर हुई छापेमारी के दौरान जहां कांग्रेस सांसद के घर से अभी तक 350 करोड रुपए से ज्यादा बरामद हो चुके हैं। जबकि अभी भी कार्रवाई जारी है। इस मामले में शामली भाजपा कार्यकर्ता में पदाधिकारी ने एकजुट होकर जिला अधिकारी शामली को महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सोपा है। जिसमें हम लोगों ने आरोपी सांसद को सपोर्ट करने वाले के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

 

वहीं उन्होंने मांग की है, कि उनकी सदस्यता भी खत्म हो जानी चाहिए। क्योंकि जो उनके पास पैसा बरामद हुआ है, वह गरीबों का, किसानों का और आम जनता का पैसा है। उन्होंने मांग की है कि जनता अपना जवाब बीजेपी को सपोर्ट कर दे रही है। जिस तरीके से पांच राज्यों में होने वाले चुनाव के बाद बहुमत से तीन प्रदेशों में बीजेपी की सरकार बनी है। वहीं 2024 में भी इसका असर देखने को मिलेगा।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय