Sunday, May 12, 2024

अतुल प्रधान की महापंचायत में जा रही ट्रैक्टर ट्रालियां रोकी, पुलिस और समर्थकों से तीखी नोंकझोंक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। निजी अस्पतालों द्वारा की जाने वाली अवैध वसूली के विरोध में कलेक्ट्रेट में अनशन पर बैठे सपा विधायक अतुल प्रधान की आज मेरठ कमिश्नरी में महापंचायत हो रही है। जहा महापंचायत में शामिल होने के लिए जा रही ट्रैक्टर ट्रालियों को शहर के बाहर ही पुलिस द्वारा रोका जा रहा है। कई स्थानों पर पुलिस के साथ अतुल के समर्थकों की नोक झोंक हुई है।

बता दें कि सोमवार को मेरठ के न्यूटिमा अस्पताल समेत निजी हॉस्पिटलों के बिलों के विरोध में समाजवादी पार्टी के विधायक अतुल प्रधान की ओर से किया जा रहा आमरण अनशन आठवें दिन भी जारी रहा है। अतुल प्रधान के समर्थन में कमिश्नरी चौक पर आज आयोजित की जाने वाली पंचायत में शामिल होने के लिए पहुंच रहे लोगों की ट्रैक्टर ट्रालियों को महानगर के बाहर ही रोके जाने से कई स्थानों पर समर्थकों की पुलिस के साथ नोक झोंक भी हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बीच पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक ने कहा है कि पूरी समाजवादी पार्टी आमरण अनशन पर बैठे सरधना विधानसभा सीट के विधायक अतुल प्रधान के साथ है। क्योंकि उन्होंने जनहित का मुद्दा उठाया है और हॉस्पिटलों द्वारा की जा रही लूट खसोट से लोगों की आर्थिक स्थिति कमजोर हो रही है। खुफिया विभाग भी इस पंचायत को लेकर अलर्ट मोड पर है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय