Friday, April 19, 2024

उमेश पाल हत्याकांड में बीजेपी के ‘मंत्री’ शामिल, ‘नीलम’ खिला रही ‘गुलाम’ को केक, सपा ने आरोप लगाकर वायरल किये वीडियो !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज- प्रदेश के चर्चित उमेश पाल हत्याकांड को लेकर रोज चर्चाएं गर्म रहती है, 2 दिन पहले उमेश पाल के अपहरण के मामले में कुख्यात माफिया अतीक अहमद को उम्र कैद की सजा सुना दी गई है ,वहीं आज समाजवादी पार्टी ने एक वीडियो वायरल किया है जिसमें भारतीय जनता पार्टी की पूर्व विधायक नीलम करवरिया, उमेश पाल हत्याकांड में फरार 5 लाख के इनामी आरोपी गुलाम को केक खिलाती नजर आ रही हैं।

सपा ने उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज के कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल नंदी पर भी गंभीर आरोप लगाए है, अतीक की बहन के हवाले से सपा ने आरोप लगाया है कि उमेश पाल हत्याकांड 5 करोड़ के लेनदेन को लेकर कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक महीने से ज्यादा हो चुके इस हत्याकांड में अभी तक सभी मुख्य आरोपी फरार हैं, हालांकि दो एनकाउंटर किए जा चुके हैं, पर जितने भी मुख्य आरोपी है और जिन पर 5-5 लाख के इनाम घोषित कर दिए गए हैं, उनमें से कोई भी अभी पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाया है।

समाजवादी पार्टी ने गुरूवार को अपने मीडिया सेल के ट्विटर हैंडल पर बीजेपी की पूर्व विधायक नीलम करवरिया का गुलाम को केक

खिलाते हुए वीडियो वायरल किया है। सपा ने आरोप लगाया है कि हम कल भी कहते थे और हम आज भी कहते हैं कि उमेश पाल की हत्या भाजपाइयों ने करवाई है और उसे सांप्रदायिक रूप देने के लिए हिंदू मुसलमान एंगल भाजपा ने दिया है।

समाजवादी पार्टी का कहना है कि यदि हत्याकांड की निष्पक्ष जांच हो तो हत्या कांड में बीजेपी विधायक, पूर्व विधायक और प्रयागराज निवासी बीजेपी सरकार के मंत्रियों का हाथ मिलेगा। सपा ने अतीक अहमद की बहन का संदर्भ देते हुए

आरोप लगाया है कि अतीक की बहन ने कहा है कि प्रयागराज के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अतीक से 5 करोड रुपए  उधार लिए थे और वह पैसा वापस नहीं करना चाहते हैं, भाजपा मंत्री से लेन देन और अवैध धंधे ही इस हत्या का प्रमुख कारण है।

आपको बता दे कि उमेश पाल हत्याकांड में शामिल बदमाशों की तस्वीरें भाजपा के कद्दावर नेता उदयभान करवरिया और उनकी पत्नी पूर्व विधायक नीलम करवरिया के साथ पहले भी वायरल हुई थी। नीलम करवरिया से जब इन तस्वीरों के बारे में पूछा गया तब उनका कहना था कि उन्होंने ऐसी किसी तस्वीर को देखा नहीं है, लेकिन, सुना जरूर है।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मुस्लिम बोर्डिंग हॉस्टल में रहकर उमेश की हत्या की साजिश रचने वाले मुख्य किरदार सदाकत अली की तस्वीर भी सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ वायरल हुई थी। जिस पर अखिलेश यादव ने कहा था कि सोशल मीडिया का दौर है, किसी के साथ किसी की भी तस्वीर हो सकती है, मुख्यमंत्री योगी के साथ भी मेरी फोटो भी वायरल हुई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय