Monday, April 29, 2024

सरकारी अस्पताल का बीजेपी विधायक ने किया निरीक्षण, कहा- भगवान से डरो लंगड़ी लूली पैदा होगी औलाद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भीलवाड़ा। बुधवार को सरकारी अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के विधायक हॉस्पिटल में चारों तरफ व्याप्त व्यवस्थाओं को देखकर बुरी तरह से भड़क गए और अस्पताल प्रभारी से कहा कि आप लोग कागज पर दवाइयां लिखकर मरीज को दे देते हो जो उन्हें बाहर से खरीदनी पड़ती है। भगवान से डरो एवं शर्म करो, अन्यथा आने वाली औलाद लंगड़ी लूली पैदा होगी। इस पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसे राजस्थान के सहाडा विधानसभा सीट से चुने गए भाजपा नेता लादूलाल पितलिया का होना बताया जा रहा है।वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक भाजपा के विधायक जय अंबेश गुरु सैटेलाइट अस्पताल का औचक निरीक्षण करने के लिए अस्पताल में पहुंचे थे। वहां पर व्याप्त अव्यवस्थाओं को देखकर भाजपा विधायक अस्पताल प्रभारी डॉक्टर राजेंद्र मौर्य पर बुरी तरह भड़क गए और कहा कि आप लोग अस्पताल में आए मरीज को कागज पर दवाइयां लिखकर दे देते हो जो उन्हें बाहर से खरीदनी पड़ती है। जांच भी मरीज को बाहर से ही करवाने को कह दिया जाता है।

 

भाजपा विधायक ने डॉक्टर से कहा कि भगवान से डरो एवं शर्म करो अन्यथा तुम्हारी आने वाली औलाद भी लंगड़ी लूली पैदा होगी। भाजपा विधायक यहीं पर ही नहीं रुके बल्कि उन्होंने अस्पताल के अन्य अधिकारियों को लताड लगाते हुए कहा कि तुम्हें शर्म नहीं आती है कमीशन लेते हुए। गरीबों की हाय ऐसी होती है कि एक्सीडेंट में मारे जाओगे।

 

उधर अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर राजेंद्र मौर्य ने भाजपा विधायक द्वारा उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बताते हुए कहा है कि अगर भ्रष्टाचार के आरोप सच होते तो लिखित में उन्होंने कोई शिकायत क्यों नहीं की? उन्होंने कहा है कि मुझसे भाजपा विधायक को ज्यादा दिक्कत है तो मैं वीआरएस ले लूंगा लेकिन गलत बात नहीं सुनूंगा।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय