Tuesday, September 17, 2024

मंदिर तोड़ने की सूचना पर पहुंची भाजपा विधायक बोली-माफी मांगो नहीं तो जूता निकालकर मारेंगे

खुर्जा। बुलंदशहर के खुर्जा से भाजपा विधायक मीनाक्षी सिंह ने अफसरों को जूते से मारने की धमकी दे डाली। विधायक मीनाक्षी सिंह ने आवास विकास के अधिकारियों से कहा- जनता से माफी मांगो, नहीं तो जूता निकालकर इतना मारेंगे कि भूल जाओगे। भाजपा विधायक मीनाक्षी सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि मंगलवार दोपहर को आवास विकास के अतिरिक्त अभियंता एसपी सिंह, अवर अभियंता अजब सिंह, कनिष्ठ सहायक गौरव दीक्षित टीम के साथ मौके पर पहुंचे। टीम ने मंदिर को तोड़कर वहां से हटा दिया और बिना पूजा अर्चना के मूर्तियों को दूसरी जगह रख दिया। मंदिर तोड़ने की सूचना पर कालोनी के लोग पहुंच गए और उन्होंने अधिकारियों को मौके पर ही रोक लिया। अधिकारियों के खिलाफ मंदिर तोड़ने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। हंगामा होने की सूचना पर सीओ भास्कर मिश्रा, एसडीएम दुर्गेश सिंह और विधायक मीनाक्षी सिंह भी मौके पर पहुंच गईं। विधायक ने आवास विकास के अधिकारियों को धमकाते हुए कहा कि लोगों से माफी मांगो नहीं तो जूता निकालकर इतना मारेंगे कि भूल जाओगे। मौके पर करीब दो घंटे तक हंगामा चलता रहा। बाद में अधिकारियों ने विधि विधान से मंदिर स्थापित कराने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आवास विकास निवासी उमेश चंद शर्मा ने बताया कि कॉलोनी के लिए उनका बाग अधिग्रहित हुआ था। जिसमें से उन्हें 35 प्रतिशत जगह मिली थी। 15 साल पहले अधिग्रहण होने के बाद भी अभी तक आवास विकास के अधिकारियों ने उनकी जमीन नापकर नहीं दी है। उनकी जमीन से मंदिर के लिए 20 मीटर जगह छोड़ी गई थी, जिसमें मंदिर बनाया हुआ था। मंदिर के पास ही खाली प्लॉट पर उमेश शर्मा और आस-पास के लोगों ने भगवान शिव परिवार की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा कराई थी। इसमें आवास विकास के अधिकारी भी आए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय