Saturday, May 18, 2024

कपिल देव अग्रवाल को मंत्रिमंडल से बाहर करे भाजपा- मोहन प्रजापति

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर।  मुजफ्फरनगर में भारतीय अति पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन प्रजापति ने कहा है की यूपी में भाजपा सरकार द्वारा वाले मंत्रिमंडल विस्तार में पिछड़ो में से अति पिछड़ा वर्ग के लोगो को तरजीह दी जाये वही मुजफ्फरनगर सदर विधानसभा से विधायक कपिल देव अग्रवाल को मंत्री मंडल से बाहर किया जाए क्षेत्र में उनके खिलाफ रोष है।

उन्होंने कहा है कि राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल क्षेत्र में भेदभाव पूर्ण तरीके से काम कर रहे है ओर जातिवाद में फंसे है गरीब मजदूरों व अति पिछड़ा वर्ग के के लोग जहाँ निवास करते है। वहाँ कपिल देव ने कोई कार्य नही करवाया और क्षेत्र के लोगो के फोन उठाने में भी अब कपिल देव को शर्म महसूस होती है वही आमजन मानस के साथ राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल का व्यवहार भी तानाशाही व घमंड भरा रहता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा है कि उन्होंने भी आमजनमानस के किसी काम से जब भी कपिल देव को फोन किया तो कभी भी फोन नही उठाया जबकि कपिल देव को विधायक बनाने वाला अति पिछड़ा समाज है जबकि उनके खुद के समाज बनियो ने तो 90प्रतिशत वोट सपा प्रत्याशी बंटी स्वरूप को दी थी।

उन्होंने कहा है कि मोदी योगी के नाम पर हर बार विधायक बनने वाला कपिल देव अग्रवाल में ऐसी कोई भी काबलियत नही है कि जो उसे मंत्रिमंडल में जगह दी सके लेकिन पता नही भाजपा को इसमें कौनसी खूबी नजर आ रही है जो मंत्री बना रखा है जबकि कपिल देव अग्रवाल के खिलाफ आम जन में काफी आक्रोश है।

वही सरकार जल्द विस्तार होने वाले मंत्री मंडल के दौरान कपिल देव अग्रवाल को मंत्री मंडल से बाहर करे नही तो इसका खामियाजा भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में भुगतना होगा साथ ही उन्होंने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में कपिल देव अग्रवाल की वजह से मुजफ्फरनगर सीट से भाजपा प्रत्याशी हार सकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय