Tuesday, May 7, 2024

भाकियू की मासिक पंचायत में क्षेत्रवासियो व भाकियू के पदाधिकारीयो ने लिया बढ़ चढ़ कर हिस्सा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सिसौली। भाकियू मुख्यालय सिसौली स्थित किसान भवन पर भाकियू की मासिक पंचायत में क्षेत्रवासियो व भाकियू के पदाधिकारीयो ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने उपस्थित किसानों से कहा कि सभी किसानों को एकजुट होकर आंदालनों से जुड़ना होगा ,अन्यथा सभी किसानो को अपनी जमीन से हाथ धोना पड़ेगा ।

पंचायत में उपस्थित अधिकतर किसान नेताओ ने भाकियू के सभी कार्यकर्ताओं से आपस के मतभेद भुलाकर यूनियन को एकजुट होने की अपील की।भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि हमने किसानों की समस्याओं पर चिंतन किया है। चौधरी नरेश टिकैत में किसानों से अपील कि अब अंतिम घड़ी है अगर अब भी किसान नही जागा तो किसान का सर्वनाश होने से कोई नही रोक सकता । चौधरी नरेश टिकैत ने बाढ़ में हुए नुकसान पर भी चिंता व्यक्त की ।उन्होंने सरकार से बाढ़ में हुए जानमाल के नुकसान पर भी ध्यान देने के लिए कहा ।
पंचायत की अध्यक्षता मदन सिंह यादव मेरठ संचालन ओमपाल सिंह मलिक ने की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पंचायत में गौरव टिकैत, किसान चिंतक कमल मित्तल,अनुराग चौधरी जिला अध्यक्ष मेरठ,सरदार अजीत सिंह,चौधरी चौधरी श्याम सिंह थाम्बा बहावड़ी,चौधरी महिपाल सिंह था म्बा लिसाढ़,बिजेन्द्र सिंह धनखड़ खाप निनाना,कैप्टन विनोद कुमार धांगड़ खाप खेड़ा हटाना,अभिजीत चौधरी आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय