Sunday, May 19, 2024

बीजेपी ने अश्विनी वैष्णव को ओडिशा से राज्यसभा के लिए नामित किया, बीजेडी ने समर्थन की घोषणा की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भुवनेश्वर। बीजेपी ने राज्यसभा के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची का ऐलान किया है। इस सूची में केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का नाम भी शामिल है। बीजू जनता दल ने वैष्णव को समर्थन देने का ऐलान किया है।

बीजेडी प्रमुख और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि वो केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का राज्यसभा चुनाव में समर्थन करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, ”2019 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के आग्रह के बाद उनकी पार्टी ने वैष्णव का राज्यसभा चुनाव में समर्थन किया था।”

बता दें कि वैष्णव का कार्यकाल इस साल अप्रैैल माह में समाप्त होने जा रहा है। वैष्णव दो दिवसीय दौरे के अंतर्गत भुवनेश्वर पहुंच चुके हैं, जहां वो गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे।बीजेपी ने भी अपने सभी विधायकों को भुवनेश्वर पहुंचने का निर्देश दे दिया है।

राज्यसभा सीट के लिए चयन किए जाने के बाद वैष्णव ने कहा, ”मैं बीजेपी का एक अनुशासित कार्यकर्ता हूं। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी नेतृृत्व का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझे जनता की सेवा करने का दूसरा मौका दिया।”

बीजेडी नेता मुन्ना खान ने बीजेडी और बीजेपी के बीच किसी भी प्रकार के गठबंधन को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि बीजेडी अकेले दम पर ही चुनाव लड़ेगी।

इस बीच ओडिशा कांग्रेस के प्रभारी अजय कुमार ने दोनों पार्टियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेडी हमेशा ही बीजेपी का समर्थन करती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय