Friday, April 26, 2024

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा आज आएंगे नोएडा, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे ‘टिफिन पर चर्चा’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली| भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार, 7 जून को उत्तर प्रदेश के नोएडा में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ‘टिफिन पर चर्चा’ बैठक करेंगे। नड्डा पहले उत्तर प्रदेश में इसी तरह की ‘टिफिन बैठक’ 3 जून को आगरा में करने वाले थे, लेकिन उससे एक दिन पहले शुक्रवार को ओडिशा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे पर दुख जताते हुए भाजपा ने 3 जून को अपने देशभर के सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया था। अब उत्तर प्रदेश में नड्डा का ‘टिफिन पर चर्चा’ कार्यक्रम बुधवार को नोएडा के सेक्टर-51 स्थित एलपीएस ग्लोबल स्कूल में रखा गया है।

दरअसल, केंद्र में मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा देशभर में चलाए जा रहे एक महीने के विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत ही भाजपा अध्यक्ष यह ‘टिफिन बैठक’ कर रहे हैं। इस बैठक के दौरान भाजपा के नेता एवं कार्यकर्ता अपने-अपने घरों से टिफिन लेकर आएंगे और भाजपा अध्यक्ष सभी के साथ बैठकर सामूहिक रूप से एक दूसरे के टिफिन से भोजन शेयर कर खाना खाएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियों को साझा करते हुए यह बताएंगे कि इसे लेकर गौतमबुद्ध नगर की जनता के पास कैसे जाना है और मतदाताओं तक कैसे अपनी बात पहुंचानी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय