Friday, March 1, 2024

कांग्रेस के ‘चलो दिल्ली’ के जवाब में कर्नाटक में बीजेपी का प्रदर्शन, 30 हिरासत में

बेंगलुरु। कांग्रेस के ‘चलो दिल्ली’ कार्यक्रम के खिलाफ कर्नाटक भाजपा इकाई ने बुधवार को विरोध प्रदर्शन किया और बेलगावी शहर में कांग्रेस कार्यालय के अंदर घुसने की कोशिश की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी कार्यालय के सामने लगाए गए बैरिकेड्स को किनारे कर दिया और भाजपा के झंडे लेकर अंदर घुसने की कोशिश की।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बीजेपी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस कार्यालय में घुसने से रोक दिया और 30 से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ नारे लगाते हुए कहा कि यह पार्टी देश विरोधी है। मौजूद कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे भी लगाए।

बेंगलुरु में, विधान सौध में मुख्यमंत्री सिद्दारमैया के कार्यालय को बंद करने का प्रयास करने के बाद नेता प्रतिपक्ष आर. अशोक सहित भाजपा विधायकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

अशोक ने पुलिस हिरासत में लिए जाने के दौरान कहा, ”कांग्रेस को पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना का खून विरासत में मिला है। कांग्रेस सरकार भारत के विभाजन की मांग कर रही है।”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक नई दिल्ली में अपनी पार्टी का आनंद ले रहे हैं।

उन्होंने कहा, ”वे केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन के बहाने मौज-मस्ती के लिए नई दिल्ली गए हैं।”

प्रदेश अध्यक्ष बी.वाई. विजयेंद्र ने कहा कि कांग्रेस राज्य में किसी भी निर्वाचन क्षेत्र को जीतने की स्थिति में नहीं है और इसीलिए यह ‘चलो दिल्ली’ नाटक किया गया।

उन्होंने कहा, “हम यह सुनिश्चित करेंगे कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार हो और यह भी सुनिश्चित करें कि कांग्रेस नेता घर बैठें।”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपर कृष्णा प्रोजेक्ट के लिए एक रुपया भी जारी नहीं किया है।

विजयेंद्र ने कहा, “मेकेदातु परियोजना पर आंदोलन एक दिखावा है और कांग्रेस सरकार के पास महादयी परियोजना के लिए धन नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई द्वारा जारी परियोजना के लिए 7,800 करोड़ रुपये का फंड भी कांग्रेस ने रोक दिया।”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार सभी क्षेत्रों में विफल रही है और मुख्यमंत्री अनभिज्ञ और भ्रमित हैं।

उन्होंने कहा, “विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस सरकार झूठे वादे करके सत्ता में आई। गारंटी लागू नहीं की गई और अब पार्टी केंद्र के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय