Tuesday, April 23, 2024

राहुल गांधी के आरोपों पर बोली भाजपा, आज देश राहुल के अहंकार से दुखी है

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। सदन में बोलने नहीं देने के राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा है आज उनके मुंह से एक भी शब्द नहीं निकला कि उन्होंने जो भारत के लोकतंत्र के बारे में कहा था, उसका उन्हें खेद है।

राहुल गांधी के बयान पर भाजपा की तरफ से बोलते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आज देश राहुल गांधी के अहंकार से दुखी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रसाद ने राहुल गांधी पर राजनीतिक हमला जारी रखते हुए कहा कि बेबुनियाद, बेफिजूल की बात करना उनकी (राहुल गांधी) की आदत बन गई है, विदेश जाकर वे भारत का, भारत के लोकतंत्र का अपमान करते हैं लेकिन उनका अहंकार देश से बड़ा नहीं है।

प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने विदेश में भारत का अपमान किया है और उनको इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। भाजपा उनकी माफी की मांग को लेकर देश भर में अभियान चलाती रहेगी और उन्हें एक्सपोज करती रहेगी। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा, राहुल गांधी, आप देश की 140 करोड़ जनता को कब तक गुमराह करते रहेंगे ? चीन से आपका क्या याराना है ?

भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी देश की विदेश नीति को कितना समझते हैं इस पर भी बहस करने की जरूरत है। उन्होंने राहुल गांधी को भारत की विदेश नीति और भारत की सामरिक सुरक्षा के बारे में अपनी जानकारी दुरुस्त करने की सलाह देते हुए कहा कि वे इस क्षेत्र में नौसिखिए हैं, फिर भी इस पर ‘बोलते’ हैं। उनके अगल बगल बैठने वाले कांग्रेस नेताओं को उन्हें समझाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपनी वजह से जनता वोट नहीं दे रही है। वे नरेंद्र मोदी और भाजपा की आलोचना कर सकते हैं लेकिन इसके लिए वे देश की और देश के लोकतंत्र की आलोचना नहीं कर सकते।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय