Saturday, May 11, 2024

तीन राज्यों की जीत पर भाजपा ज्यादा न हो खुश, लोकसभा में मिलेगी हार: अजय राय

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। यूपी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष अजय राय ने विधानसभा चुनावों के नतीजों में भाजपा की जीत पर कहा कि तीन राज्यों में पिछली बार हमने सरकार बनायी थी और लोकसभा चुनाव में हार गये। उन्हें ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है। यह लोग आने वाले चुनाव में हार जायेंगे।

लखनऊ में मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए अजय राय ने कहा कि विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में बहुत अंतर होता है। कांग्रेस अपनी हार की समीक्षा कर रही है। लोकसभा चुनाव में निश्चित तौर पर हमें जीत मिलेगी। अभी हुए चुनावों में हमारी हार भले हुई है, लेकिन मत प्रतिशत में हम अच्छी स्थिति में हैं। हमारा केंद्रीय नेतृत्व हार के कारणों की समीक्षा कर रहा है। उसके बाद आगे की रणनीति बनायी जाएगी। हमारे कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटा नहीं है। हम अराजकता और देश तोड़ने वालों के खिलाफ लगातार लड़ते रहेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने प्रदेश के नवनियुक्त पदाधिकारियों के साथ एक बैठक की। बैठक में उन्होंने कहा कि हम पहले की अपेक्षा दोगुने रफ्तार से लड़ेंगे। सरकार की कुनीतियों और कांग्रेस की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने का काम करेंगे।

उन्होंने बताया कि बैठक में हमने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर से एक ‘‘परिवर्तन यात्रा’’ निकालने का एजेंडा तैयार किया है। जिसके माध्यम से हम प्रदेश के सभी जनपदों में पांव-पांव गांव-गांव और शहरों में डगर-डगर नगर-नगर पैदल यात्रा कर प्रदेश की जनता को भाजपा की नीतियों एवं विचारधारा से अवगत करायेंगे। इस यात्रा में जनपद के पदाधिकारी के साथ समस्त कांग्रेस जन शामिल होंगे। यह यात्रा उत्तर प्रदेश के जनपद सीतापुर के नैमिषारणय धाम में सम्पन्न होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय