Sunday, May 19, 2024

विपक्षी दलों के ‘इंडिया’ गठबंधन की बैठक पर लालू यादव ने दी अपडेट, बताया 17 दिसंबर को दिल्ली में होगी मीटिंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बक्सर। देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में से तीन में भाजपा को जीत मिली। इसी बीच, विपक्षी दलों के ‘इंडिया’ गठबंधन की 6 दिसंबर को होने वाली बैठक के रद्द होने की खबर आई। अब, 17 दिसंबर को बैठक बुलाई गई है।

बक्सर में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को कहा कि अब 17 दिसंबर को ‘इंडिया’ गठबंधन की बैठक दिल्ली में होगी। उन्होंने यह भी कहा कि इस बैठक में सभी लोग पहुंचेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि चुनाव नतीजों के बाद कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिल्ली में 6 दिसंबर को विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ की बैठक बुलाई थी। इस बीच, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, सपा प्रमुख अखिलेश यादव और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बैठक से दूरी बना ली। कहा जा रहा है कि इसके बाद बैठक को स्थगित कर दिया गया।

वहीं, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में मिली हार के बाद जदयू के निशाने पर आई कांग्रेस को राजद के प्रमुख लालू प्रसाद का साथ मिला है। लालू से जब कांग्रेस के कमजोर होने के संबंध में पत्रकारों ने पूछा तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस कमजोर नहीं हुई है। मध्य प्रदेश में कुछ नेताओं की कमी रही, जिसके कारण हार का मुंह देखना पड़ा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय