Saturday, May 18, 2024

भाजपा समर्थक मुस्लिम से की मारपीट, सीएम पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, 2 आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बलिया- उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के रसड़ा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का समर्थन करने पर एक मुस्लिम परिवार से मारपीट करने और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध अभद्र भाषा का प्रयोग करने के मामले में पुलिस ने नौ लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया है। इनमें से दो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि क्षेत्र के उत्तर पट्टी मुहल्ला निवासी वकील अहमद ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि नौशाद समेत नौ लोगों ने 13 मई की शाम को उत्तर पट्टी स्थित उसके घर में लाठी डंडे से हमला कर दिया तथा मारपीट की । इस हमले में शिकायत कर्ता व उसके परिवार के लोगों को गंभीर चोट आई है ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


तहरीर में यह भी उल्लेख है कि वकील अहमद अंसारी के भाजपा का समर्थक होने के कारण हमलावर नाराज थे। हमलावरों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरूद्ध अपशब्दो का प्रयोग भी किया गया। मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने नौ लोगों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धारा 323, 147, 452, 504 व 506 के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया है और इनमे से दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय