Friday, April 19, 2024

भाजपा ने कॉंग्रेस पर फिर साधा निशाना, कहा- भारतीय राजनीति के मीर जाफर हैं राहुल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की टिप्पणी के खिलाफ फिर निशाना साधते हुए कहा कि वह आज के मीर जाफर हैं।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार को कहा कि जिस तरह मीर जाफर ने नवाब बनने के लिए ईस्ट इंडिया कंपनी की मदद ली, उसी तरह राहुल गांधी अपने शर्मनाक एजेंडे के तहत विदेशों से मदद मांग रहे हैं। उन्होंने कहा “यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि राहुल गांधी आज भारतीय राजनीति के मीर जाफर हैं। इतिहास खुद को दोहराता है। आज के मीर जाफर को माफी मांगनी चाहिए।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पात्रा ने कहा “ यह बेहद शर्मनाक है कि राहुल गांधी ने भारत में लोकतंत्र के स्तंभ संस्थानों को ‘डीप स्टेट्स’ करार दिया। उन्होंने पाकिस्तान की आईएसआई के साथ भारतीय मीडिया और न्यायपालिका जैसे संस्थानों की समानता की।” उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने अपनी टिप्पणी से विदेशों को भारत में लोकतंत्र की ‘रक्षा’ करने के लिए आने का खुला निमंत्रण दिया है।

उन्होंने कहा, “ मणिशंकर अय्यर और राहुल गांधी एक ही काम कर रहे हैं। दोनों भारत को बदनाम कर रहे हैं।” संसदीय बहस में राहुल गांधी की भागीदारी की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा, “ बहस लोकतंत्र की आत्मा है लेकिन राहुल गांधी ने 2019 से केवल छह बार भाग लिया है। वह बहस में भाग नहीं ले रहे हैं।”

गांधी के “दुर्भाग्य से मैं एक सांसद हूं” जैसी टिप्पणी पर पात्रा ने कहा, “ राहुल गांधी को नहीं पता कि क्या कहना है। वह जयराम रमेश की मदद से ही बोलते है जिन्होंने खुद कहा था कि दुर्भाग्य से मैं सांसद हूं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय