Saturday, May 18, 2024

अखिलेश के ‘भावी प्रधानमंत्री’ वाले पोस्टर पर भाजपा ने ली चुटकी, पूछा- इंडिया गठबंधन में कितने बनेंगे पीएम?

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को ‘भावी प्रधानमंत्री’ बताने वाले पोस्टरों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इंडी गठबंधन पर तंज कसा।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने कहा कि इंडी गठबंधन में पहले से ही 18 लोग प्रधानमंत्री बनने के इच्छुक हैं। पश्चिम बंगाल से, ममता बनर्जी प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं। नीतीश कुमार और स्टालिन भी प्रधानमंत्री की रेस में है। अरविंद केजरीवाल हों या लालू यादव के परिवार वाले या फिर अखिलेश यादव, हर कोई प्रधानमंत्री बनना चाहता है। उन्होंने कहा कि अब 19वें दावेदार प्रधानमंत्री की रेस में आए हैं, आने दीजिए लेकिन ये सब देश में अस्थिर सरकार लाना चाहते हैं। इस भ्रमित करने वाले गठबंधन में उनके कितने पीएम उम्मीदवार होंगे?

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने भी निशाना साधते हुए कहा कि इंडी गठबंधन एक अनोखा गठबंधन है, इसमें देश के लिए कोई मिशन और विजन नहीं है, इसमें केवल भ्रम, विरोधाभास और की प्यास है। पहले कांग्रेस और समाजवादी पार्टी मध्य प्रदेश में सीटों को लेकर लड़ रही थीं। अब वे प्रधानमंत्री पद को लेकर लड़ रही हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है, कभी कांग्रेस राहुल गांधी का चेहरा आगे बढ़ाती है, तो कभी टीएमसी ममता बनर्जी का चेहरा आगे बढ़ाती है। इस गठबंधन में प्रधानमंत्री पद के कई दावेदार हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय