Saturday, April 27, 2024

बीजेपी लोगो को भड़का कर कराना चाहती है शारीरिक लिंचिंग, दानिश अली ने जताई आशंका !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली – बहुजन समाज पार्टी के सांसद कुंवर दानिश अली ने आरोप लगाया कि भाजपा लोगों को भड़का कर उनका शारीरिक लिंचिंग करना चाहती है।

अमरोहा से लोकसभा सांसद दानिश अली ने संवाददाताओं से सोमवार को कहा कि वह सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बचाव कर रहे थे और भाजपा सांसद हंस रहे थे। अगर यह साबित हो जाए कि उन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ ‘नीच’ शब्द का इस्तेमाल किया है तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद निशिकांत दुबे पार्टी के लिए संसद में मुख्य वक्ता हैं और जिस तरह का आख्यान बनाना चाहते हैं उससे साफ है कि दानिश अली की लिंचिंग कराने के लिए लोगों को उकसाने के लिए ऊपर से आदेश आए हैं। उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रमेश बिधूड़ी से क्या पूछना चाहते हैं? भाजपा अध्यक्ष रमेश बिधूड़ी से यह पूछ रहे हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा जबकि उन्हें तो क्या अपशब्द कहा गया उसके बारे में जाँच कर्मी चाहिये।

बसपा सांसद ने कहा कि दरअसल वह सदन प्रधानमंत्री का बचाव कर रहे थे। रमेश बिधूड़ी ने पहले प्रधानमंत्री के सदर्भ में अपशब्द का इस्तेमाल किया उसके बाद मेरे और मेरे समुदाय पर अभद्र टिप्पणी की।

उन्होंने कहा दानिश अली किसी नफ़रत की पाठशाला का छात्र नहीं है। मैं कभी भी प्रधानमंत्री पद की गरिमा को कम नहीं कर सकता।यह मेरे ‘संस्कार’ नहीं हैं। जब सब कुछ रिकॉर्ड पर है तो श्री नड्डा रमेश बिधूड़ी से क्या पूछना चाहेंगे। क्या आप इसे सही ठहराने के लिए कोई नई कहानी गढ़ने की कोशिश कर रहे हैं?

वहीं आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा के सांसद जिस प्रकार रमेश बिधूड़ी के पक्ष में खड़े है और उसका बचाव कर रहे हैं इससे यह पता चलता है कि बिधूड़ी ने जो शब्द कहे उससे भाजपा सहमत है। भाजपा चाहती है कि इस तरह के मामले होते रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय