Saturday, April 27, 2024

25 जून को काला अध्याय दिन के रूप में मनाएगी भाजपा, मेरठ में होगी बड़ी रैली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। भाजपा 25 जून को काला अध्याय दिन के रूप में मनाएगी। 25 जून इमरजेंसी के काले अध्याय को याद दिलाते हुए भाजपा हल्ला बोलेगी। मिशन 2024 की तैयारी में जुटी बीजेपी 25 जून को मेरठ में बड़ी जनसंपर्क रैली करने जा रही है। रैली में भाजपा नेता स्मृति ईरानी और यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जनता को संबोधित करेंगे।
बता दें कि 25 जून वही तारीख है जब 1975 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने आपात काल लागू किया था। भाजपा के दोनों नेता इस दिन जनता को इमरजेंसी के दौरान ज़ुल्मो की कहानी बयां करेंगे।

मेरठ में केंद्रीय महिला एवं बाल कल्याण मंत्री स्मृति ईरानी और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भामाशाह पार्क विक्टोरिया पार्क में रैली करेंगे। 25 जून 2023 को इस रैली का आयोजन किया जाएगा। मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में महाजनसंपर्क अभियान के तहत मेरठ.हापुड़ संसदीय क्षेत्र के लिए यह रैली होगी। प्रमुख बात यह कि इसी दिन 1975 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने आपातकाल लागू कर दिया था। यह 21 दिनों तक रहा। उस समय के विपक्ष के नेताओं को यातना सहनी पड़ी थी। इसको लेकर भाजपा हमेशा काला दिन कहती रही है। रैली की जानकारी मेरठ, हापुड़ लोकसभा सीट के सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने बताया कि हर संसदीय क्षेत्र में एक रैली होना तय है। मेरठ में यह 25जून को है। इत्तेफक से 25 जून 1975 को देश में आपातकाल भी लागू हुआ था। 200 बसों के जरिए 10हजार लोगों की भीड़ को रैली में जुटाने का लक्ष्य है। स्मृति ईरानी और डिप्टी सीएम जनता को संबोधित करेंगे और सरकार के नौ साल के कामों के बारे में बताएंगे। कहा कि एक महीने तक चलने वाला यह अभियान जनता के बीच पहुंचने का है। घर.घर संवाद भी होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय