Tuesday, March 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में पुलिस ने भाजपा के ज़िला प्रचारक से किया अभद्र व्यवहार, भाजपाइयों ने किया महावीर चौक पर हंगामा

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर। महावीर चौक पर चैकिंग के दौरान भाजपा के जिला प्रचारक ने ट्रैफिक पुलिस द्वारा अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। इस दौरान कई भाजपा नेता मौके पर पहुंचे और भाजपा के जिला प्रचारक के साथ अभद्र व्यवहार करने के विरोध में हंगामा कर दिया।

टीएसआई मीरचंद्र तेवतिया ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर के महावीर चौक पर ट्रैफिक पुलिस चेकिंग कर रही थी, इस दौरान वहां से गुजर रहे भाजपा के जिला प्रचारक को बाइक पर ड्राइव करते समय फोन पर बात करने के लिए मना किया गया। इस बीच चेकिंग कर रहे ट्रैफिक पुलिस द्वारा भाजपा के जिला प्रचारक का ई चालान कर दिया गया, जिससे भाजपा के जिला प्रचारक एवं ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के बीच बहस हो गई।

सूचना पर वरिष्ठ भाजपा नेता कुलदीप गोयल के नेतृत्व में दर्जनों भाजपाई पहुंच गए और ट्रैफिक पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीधे-साधे लोगों को परेशान करने का कार्य ट्रैफिक पुलिस द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग संदिग्ध एवं अपराधी किस्म के होते हैं, उनके खिलाफ ट्रैफिक पुलिस द्वारा कोई किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं की जाती, बल्कि उनके साथ साज करके अवैध रूप से धन कमाने का कार्य किया जाता है।

इस संबंध में भाजपा नेता कुलदीप गोयल ने बताया कि भाजपा प्रचारक के साथ अभद्रता की जानकारी मिलने पर वह मौके पर पहुंचे थे और मामले का निपटारा करा दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय