Saturday, May 18, 2024

भाजपा की नीतियों का उद्देश्य केवल अमीरों को बढ़ावा देना है : प्रियंका गांधी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रविवार को कहा कि भाजपा की नीतियों का उद्देश्य केवल अमीरों को बढ़ावा देना है। उनका देश के गरीबों या मध्यम वर्ग के लोगों से कोई लेना-देना नहीं है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने काफिले पर करोड़ों रुपये खर्च करते हैं जबकि वह खुद को धरती पुत्र कहते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रियंका गांधी ने राजस्थान के टोंक में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश जाते हैं और अपने उद्योगपति दोस्तों के लिए सौदे करते हैं। भाजपा की नीतियों का उद्देश्य केवल अमीरों को बढ़ावा देना है और उनका गरीबों या मध्यम वर्ग से कोई लेना-देना नहीं है।”

अशोक गहलोत सरकार का फोकस सिर्फ विकास और लोगों को आगे बढ़ाने पर रहा है। प्रियंका ने कहा कि जी20 समिट में आज दिल्ली में बारिश हुई। ऐसा लगता है कि जो बात देशवासी नहीं कह सके, वह देवताओं ने कह दी कि इतना अहंकार करना ठीक नहीं है। देश की जनता को अपने से पहले रखें।

मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर टैक्स लगाकर 32 लाख करोड़ रुपये खर्च किए हैं। उन्होंने पूछा, “अगर सभाओं में पैसा खर्च किया जाएगा तो जनता के लिए पैसा कहां से आएगा।” राजस्थान सरकार आम लोगों को महंगाई से राहत दिलाने के लिए शिविरों का आयोजन कर रही है। महिलाओं को सेल फोन भी मुहैया कराए गए।

प्रियंका गांधी ने इंदिरा रसोई ग्रामीण योजना की भी शुरुआत की। राजस्थान के शहरों में तो आठ रुपये में खाना मिलता था, लेकिन सरकार ने ग्रामीण इलाकों में भी इंदिरा रसोई से सस्ता खाना मुहैया कराने की घोषणा की थी। ये फूड आउटलेट इंदिरा रसोई योजना ग्रामीण के नाम से चलाए जाएंगे।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय