Monday, April 29, 2024

कांग्रेस सांसद धीरज साहू की सदस्यता समाप्त करने की मांग को लेकर भाजपा का प्रदर्शन,राष्ट्रपति के नाम जिला प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू की सदस्यता समाप्त करने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी की महानगर इकाई ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया तथा राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन अपर जिलाधिकारी नगर गंभीर सिंह को सौंपा।

भाजपा के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व में तमाम भाजपाई कलक्ट्रेट पर एकत्र हुए तथा प्रदर्शन किया। संजीव शर्मा ने कहा कि झारखण्ड राज्य से निर्वाचित कांग्रेस पार्टी के राज्य सभा सांसद के परिसरों से लगभग 200 करोड़ रुपयों से अधिक की नकदी बरामद हुई है, किसी के पास इतनी बड़ी मात्र में नकदी बरामद होना चिंतनीय और गंभीर विषय है और वो भी तब जब जब वो भारतीय संसंद के सदस्य हों।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अति संवेदनशील विषय पर इस प्रकार के अपराध हेतु समस्त प्राधिकारों प्राप्त अधिकारिक जाँच प्राधिकरण से इस प्रकरण से जुड़े सभी लोंगों पर चाहे वे किसी राजनीतिक पार्टी से हों, प्रभावशाली हों या अन्य हों, की निष्पक्ष एवं विस्तृत जाँच कर दोषियों को चिह्नित कर कानूनसम्वत कार्यवाही सुनिश्चित कराई जाए।

विधायक अजीत पाल त्यागी ने कहा कि ये आर्थिक अपराध की वो श्रेणी है जिससे राष्ट्र के विकास में अपूर्णीय क्षति होती है, और एक चयनित या मनोनीत जनप्रतिनिधि यदि इस प्रकार का आर्थिक अपराध करता है तो वह राष्ट्र की जनता के साथ राष्ट्र के संप्रभुता का भी अपराधी है और यह अपराध अक्षम्य है और इस के लिए वह राजनैतिक दल भी दोषी है जिन्होंने ऐसे देश द्रोही अपराधियों को अपने दल से चयनित कर संसद का सदस्य मनोनीत किया है, ऐसे में उस राजनीतिक दल को भी इस अपराध में शामिल माना जाना चाहिए |

ज्ञापन के इस मौके पर कैप्टन विकास गुप्ता , पूर्व महापौर आशा शर्मा, अशोक गोयल, अनिल स्वामी, वीरेश्वर त्यागी, अमर दत्त शर्मा, राजेश्वर प्रसाद, महामंत्री पप्पू पहलवान , गोपाल अग्रवाल सुशील गौतम, बॉबी त्यागी, प्रदीप चौधरी, संजीव गुप्ता, संजय कुशवाह, अमित त्यागी, ब्लॉक प्रमुख राजीव त्यागी देवेंद्र चौधरी , उदिता त्यागी, आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय