Wednesday, April 24, 2024

बीजेपी के राज्यसभा संजय सेठ की बहू-बेटे संग लूट की कोशिश, पुलिस ने दर्ज की FIR

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा उम्मीदवार संजय सेठ के बहु और बेटे संग लूट की कोशिश का मामला सामने आया है। संजय सेठ पहले भी राज्यसभा एमपी रह चुके हैं। सेठ का परिवार शादी समारोह से लौट रहा था। ड्राइवर चन्द्र मोहन रावत की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। संजय सेठ के बेटे कुनाल सेठ अपनी पत्नी अवनी सेठ के साथ विक्रमादित्य स्थित अपने घर लौट रहे थे। पुलिस ने कार के नंबर पर अज्ञात हमलावारों के खिलाफ गौतम्पल्ली थाने में FIR दर्ज की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संजय सेठ मौजूदा समय में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से आठवेंआई प्रत्याशी के रूप में राज्यसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उनके बेटे कुणाल सेठ और उनकी बहू अवनी सेठ सोमवार देर रात एक शादी समारोह से लौट रहे थे जिस दौरान उन्होंने एक कार सवार युवकों द्वारा खुद का पीछा करने का आरोप लगाया। सुल्तानपुर रोड स्थित रजमन चौकी से पीछा कर रही काले रंग की सेल्टास UP 32 MY 2679 कार सवार लोगो ने दिलकुशा चौराहे पर ओवरटेक कर रोका। FIR में कहा गया कि कार सवार लोगो ने शीशा तोड़ने का प्रयास किया।

 

कुणाल सेठ और उनकी पत्नी की सुरक्षा के लिए ड्राइवर गाड़ी भगाकर देर रात गौतम्पल्ली थाने पंहुचा। इसके बाद पीछा करने वाले थाना देखकर कार सवार संजय सेठ के बहु-बेटे को छोड़कर भागे। पुलिस ने कार के नंबर पर अज्ञात हमलावारों के खिलाफ गौतम्पल्ली थाने में FIR दर्ज की। इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद गौतम पल्ली थाने की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी नंबर की मदद से एक आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर इस मामले का खुलासा किया है। लखनऊ पुलिस ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि “प्रकरण में वाहन को ट्रेस कर वाहन चालक से गहनता से पूछताछ की गई। वाहन टकराने (रोड रेज) को लेकर विवाद होने की बात सामने आई है। लूटपाट की पुष्टि नहीं हुई है, व पूर्णतया असत्य है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय