Friday, March 29, 2024

भाजयुमो नेता की हत्या हुई थी, कांग्रेस सरकार ने पत्नी को मानवीय आधार पर दी सरकारी नौकरी

दक्षिण कन्नड़, | कर्नाटक में नवनिर्वाचित कांग्रेस सरकार ने प्रतिक्रिया के बाद दिवंगत भाजपा कार्यकर्ता प्रवीण कुमार नेतारू की पत्नी को मानवीय आधार पर दक्षिण कन्नड़ जिले में सरकारी सेवाओं में फिर से नियुक्त किया है। मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने शनिवार को कहा कि इसे विशेष मामला मानते हुए भाजपा युवा मोर्चा के दिवंगत कार्यकर्ता नेतारु  की पत्नी नूतन कुमारी को मानवीय आधार पर फिर से नियुक्त किया जाएगा।

सिद्दारमैया ने कहा, पिछली सरकार द्वारा नियुक्त सभी अस्थायी कर्मचारियों को समाप्त करना एक स्वाभाविक प्रक्रिया है। दिवंगत प्रवीण कुमार नेतारू की पत्नी ही नहीं, 150 से अधिक अनुबंध कर्मचारियों को उनकी सेवाओं से समाप्त कर दिया गया है। इसमें सरकार का कोई हस्तक्षेप नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नूतन कुमारी को तत्कालीन मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के कार्यालय में अनुबंध के आधार पर ग्रुप सी पद की पेशकश की गई थी। उसने ड्यूटी पर रिपोर्ट की और मंगलुरु में काम करने की अपनी प्राथमिकता के बारे में पूर्व मुख्यमंत्री के सामने व्यक्त किया।

उनके अनुरोध के बाद उन्हें दक्षिण कन्नड़ जिले के मंगलुरु में उपायुक्त कार्यालय के मुख्यमंत्री राहत कोष अनुभाग में एक सहायक के पद पर नियुक्त किया गया।

कांग्रेस सरकार ने पिछली भाजपा सरकार के आदेश को वापस ले लिया था और उसे विरोध का सामना करना पड़ा था।

नेतारु  की 26 जुलाई, 2022 को हत्या कर दी गई थी। मामले की जांच अब राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) कर रही है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि नेतारु  की हत्या बदले की भावना से की गई थी। तीन हमलावरों समेत 10 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय