Sunday, March 3, 2024

मेरठ में पुलिस चौकी के पास मिली खून से लथपथ लाश, ईंट से पीटकर उतारा मौत के घाट

मेरठ। मेरठ में पुलिस चौकी के पास सुबह एक युवक की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मामला थाना रेलवे रोड क्षेत्र के केसरगंज पुलिस चौकी के सामने का है। जहां पर सरकारी स्कूल जर्जर हालात में है। यहां पर आवारा तत्वों का अडडा रहता है। बताया जाता है कि स्कूल के भवन में युवक की ईंट से पीटकर हत्या की गई है। पुलिस चौकी के सामने स्कूल में खून से लथपथ शव मिलने से सुबह के समय अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान आस मोहम्मद के रूप में हुई। परिजनों ने तीन लोगों पर रंजिश का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

युवक के चेहरे और शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे और खून भी निकल रहा था। उसके परिजनों ने शाम को मोर्चरी पहुंच कर उसकी पहचान देहली गेट पूर्वा फैय्याज अली निवासी आस मोहम्मद के रूप में की। अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या ईंटों से पीटकर की गई है।

 

आस मोहम्मद मकबरा डिग्गी इलाके में किराए के मकान पर पत्नी रानी और दो बच्चों के साथ रहता था। वह मजदूरी कर परिजनों का पालन-पोषण करता था। परिजनों के मुताबिक, आस मोहम्मद के साले लिसाड़ी गेट निवासी शाहआलम ने करीब चार माह पूर्व भूरे नाम के व्यक्ति को गोली मार दी थी। इस मामले में शाहआलम अभी जेल में है। आस मोहम्मद मुकदमे में पैरवी कर रहा था। इसका विरोध भूरे का रिश्तेदार लिसाड़ी गेट निवासी सोनू कर रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय