Thursday, May 9, 2024

सहारनपुर में मामूली बात को लेकर खूनी संघर्ष, एक महिला सहित दो घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर/नागल। नन्हेड़ा बुड्ढाखेड़ा में मामूली बात को लेकर हुए संघर्ष में एक महिला सहित दो घायल हो गए। जिनमें से घायल वृद्ध को गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार नन्हेडा बुड्ढाखेड़ा निवासी करीब 62 वर्षीय इकराम अपने निर्माणाधीन घर में बैठा था तभी परिवार के कुछ बच्चे आ गए और इधर-उधर बिखरी पड़ी ईंट सही तरह रखने लगे।
इस दौरान उनके साथ पड़ोस का एक बच्चा भी आ गया तथा उनके साथ वह भी ईट रखवाने लगा, उसके बाद इकराम ने सभी मौजूद बच्चों को रोजाना की तरह 5-5 रुपये टाफ़ी खाने को दे दिए। जिस पर पड़ोसी अहसान, अहतशाम, अब्दुल्ला, फैजान व छोटा आदि ने अपने बच्चे से पांच रुपए के बदले मजदूरी कराने का आरोप लगाते हुए इकराम के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिस पर बीच-बचाव को आए पत्नी समीना के साथ भी मारपीट की। आरोप है कि इकराम के सिर में भाले से हमला किया गया।
जिससे इकराम गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे सीएचसी लाया गया। जहां से उसे गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जबकि समीना को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। थाना प्रभारी प्रवेश कुमार ने बताया कि मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय