Friday, July 5, 2024

अजमेर के तारागढ़ दरगाह में खूनी संघर्ष, पुरानी रंजिश को लेकर आपस में भिड़े दो गुट

अजमेर। राजस्थान के अजमेर के तारागढ़ स्थित मीरा साहब की दरगाह के खादिमों के दो गुट के आपस में भिड़ने की खबर सामने आई है। घटना शनिवार देर शाम की है, बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर तलवारों से हमला किया है। इस हमले में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं। घायलों को लहूलुहान हालत में इलाज के लिए अजमेर के जवाहर लाल नेहरू अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

 

 

दरगाह थानाधिकारी नरेंद्र सिंह जाखड़ ने बताया कि तारागढ़ दरगाह में एक ही परिवार के दो गुट हैं। वर्तमान में हुए कमेटी चुनाव को लेकर दोनों पक्षों में रंजिश थी, ठेके को लेकर भी विवाद है। शनिवार को दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पत्थर बरसाए और तलवारों से हमला कर दिया।

 

 

उन्होंने बताया कि हमले में दोनों पक्षों के पांच-पांच लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए जेएलएन अस्पताल लाया गया है। घायलों में किसी के सिर, गर्दन समेत अन्य जगहों पर चोटें आई है। पूरे मामले में पुलिस ने एक युवक को भी हिरासत में ले लिया है। हमला करने वाले लोग फरार बताए जा रहे हैं, फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय