Monday, May 27, 2024

अलीगढ़ में खूनी खेल, तीन लोगों की लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अलीगढ़। अलीगढ़ के टप्पल थानाक्षेत्र इलाके के नूरपुर गांव से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने गांव के ही दो किसानों की लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। इसके बाद गुस्‍साए ग्रामीणों ने मानसिक रूप से विक्षिप्त व्‍यक्ति को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि उस व्यक्ति ने जंगल में जा रही महिलाओं को भी दौड़ा दिया। बता दें कि मरने वालों में एक व्‍यक्ति मुस्लिम और दूसरा हिंदू समुदाय से है। फिलहाल पुलिस ने तीनों की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

 

वहीं मरने वालों में से एक के परिजन शीशपाल ने बताया कि मरने वाला रिश्ते में उसका चाचा लगता है। वह सुबह अपने खेत में गए थे, जहां एक अज्ञात व्यक्ति ने पहले तो उन पर हमला कर उन्हें बेहोश कर दिया, और बाद में उन्हें आग के हवाले कर दिया। उन्होंने कहा कि मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने खेत जा रही गांव की महिलाओं का भी पीछा किया।

 

इस पूरे मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार सुमन ने बताया, ‘’थाना टप्पल इलाके के नूरपुर गांव में आज एक घटना सामने आई है। हमें सूचना मिली कि यहां मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने एक ग्रामीण की जान ले ली। मौके पर पहुंची पुलिस की जांच में पाया कि मानसिक रूप से विक्षिप्त ने पहले तो लालाराम (50) की खेत में लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। उसके बाद लालाराम को आग के हवाले कर दिया।

 

उन्होंने आगे बताया, ‘’उस व्यक्ति ने वहीं पर मौजूद ग्रामीण महिलाओं को भी जमकर दौड़ाया। बाद में उसने खेते में ही काम कर रहे एक अन्‍य व्‍यक्ति जफर (50) के सर पर डंडा मारकर हत्‍या कर दी।”

 

इस पूरी घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों के साथ हुए संघर्ष में मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति की भी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय